Model Kanokyada Jeetampone Selling her Smartphone with Private photo

प्राइवेट तस्वीरों के साथ अपना फोन बेच रही ये मॉडल, खरीदने के लिए लोगों में मची होड़

प्राइवेट तस्वीरों के साथ अपना फोन बेच रही ये मॉडल : Model Kanokyada Jeetampone Selling her Smartphone with Private photo

Edited By: , September 23, 2022 / 08:46 PM IST

Model Selling her Smartphone यदि हम अपने पुराने मोबाइल को कही बेचते हैं तो उसमें रखे सभी फोटो, वीडियो और अन्य सभी फाइले डिलीट कर देते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं,जो पहले अपने पुराने फोन को बेचने का ऐलान किया और साथ उस मोबाइल में रखे अपने प्राइवेट फोट्स भी देने का फैसला किया है। मॉडल के इस फैसले के बाद से मोबाइल खरीदने वालों की होड़ लग गई है।

Read more : मार्केट में धूम मचाने आया ये सुपर टर्बो स्मार्टफोन, 6GB रैम के साथ मिलेगे ये शानदार फीचर्स, जानें कीमत

Model Selling her Smartphone मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थाईलैंड की रहने वाली मॉडल कनोक्यदा जीतमपोन ने अपना फोन बेचने का ऐलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया, इसे खरीदने के लिए लोगों की होड़ लग गई। यहां तक कि लोगों ने फोन के दाम से भी कई गुना ज्यादा दाम लगा दिया। एक प्रकार से फोन की बोली लग गई।

Read more : उत्साह के साथ मनाया जाएगा नवरात्रि का त्योहार, यहां छात्राओं को स्वयं की रक्षा करने के लिए दिया जा रहा मंत्र, जानें … 

फोन लेने वाले को तस्वीरें भी मिलेंगी

रिपोर्ट के मुताबिक असल में इस मॉडल को एक नया फोन खरीदना था और उसने सोचा कि क्यों ना इसे जुगाड़ लगाकर महंगे दाम में बेच दिया जाए। इसके बाद उसने यह ऐलान किया कि फोन खरीदने वाले को इस मॉडल की प्राइवेट तस्वीरें भी मिलेंगी। इसके बाद लोग उसे खरीदने के लिए पैसे बताने लगे। मॉडल का एक फैन इसे खरीदने के लिए आठ लाख रुपये तक देने को तैयार हो गया।

Read more : बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने से इस अभिनेत्री ने किया इंकार, ट्वीट कर दी जानकारी, जानें क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मॉडल के पास एक पुराना आईफोन है और वह अब आईफोन का नया वर्जन लेने की सोच रही हैं। सोशल मीडिया पर फोन बेचने का ऐलान करते हुए मॉडल ने लिखा कि फोन के साथ उसमें मौजूद अपनी फोटोज और वीडियोज का कलेक्शन भी वह फोन खरीदने वाले को दे देंगी। फिलहाल अब वह फोन किसके हिस्से में जाएगा यह कहना मुश्किल है।