The car worth 18 lakhs was dragged to the showroom by a donkey

गधे से खिंचवाकर 18 लाख की कार को शोरूम पहुंचाया, मालिक बोला- इंगेजमेंट में लेकर गया तो बंद हो गई

The car worth 18 lakhs was dragged to the showroom by a donkey: कार मालिक राजकुमार का कहना है कि उन्होंने क्रेटा कार की सेकेंड टॉप मॉडल करीब 18.50 लाख रुपये में खरीदी थी, लेकिन कार खरीदने के बाद एक से डेढ़ महीने में ही प्रॉब्लम शुरू हो गई। जब कार अपनी इंगेजमेंट में लेकर पहुंचा तो वहां भी कार बंद हो गई।

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2023 / 06:14 PM IST, Published Date : April 26, 2023/6:12 pm IST

उदयपुर, Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर में एक युवक ने कार खरीदी, लेकिन उसमें एक महीने बाद ही खराबी आ गई। युवक के अनुसार कार में एक के बाद एक इतनी गड़बड़ी हुईं कि परेशान हो गया। जब वह सगाई की रस्म करने ससुराल पहुंचा तो वहां भी कार खराब हो गई। जब कंपनी को कॉल किया तो वहां भी तुरंत सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद कार को गधे से खिंचवाकर शोरूम पहुंचाया, अब इसका वीडियो सामने आया है।

बता दें कि उदयपुर के सुंदरवास निवासी राजकुमार पूर्बिया ने क्रेटा कार खरीदी थी। कार खरीदने के डेढ़ महीने बाद ही उसमें खराबी आना शुरू हो गई, एक दिन राजकुमार जब इंगेजमेंट में गए थे तो वहां भी कार खराब हो गई। राजकुमार ने कंपनी को कॉल कर जानकारी दी और कार जे जाने को कहा, लेकिन कंपनी ने समय देते हुए तुरंत मौके से कार को ले जाने में असमर्थता जता दी।

शोरूम प्रबंधन के व्यवहार से दुखी होकर किया विरोध

कार शोरूम प्रबंधन के इस व्यवहार से कार मालिक इतना दुखी हो गए कि उन्होंने विरोध का अनूठा तरीका खोज निकाला। राजकुमार ने अपनी नई कार को गधे खिंचवाया और शोरूम पर जा पहुंचे, जहां कंपनी के शोरूम और उनके कर्मचारियों के व्यवहार के खिलाफ विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया। इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है।

18.50 लाख रुपये में खरीदी थी क्रेटा कार

इस मामले को लेकर कार मालिक राजकुमार का कहना है कि उन्होंने क्रेटा कार की सेकेंड टॉप मॉडल करीब 18.50 लाख रुपये में खरीदी थी, लेकिन कार खरीदने के बाद एक से डेढ़ महीने में ही प्रॉब्लम शुरू हो गई। जब कार अपनी इंगेजमेंट में लेकर पहुंचा तो वहां भी कार बंद हो गई।

read more: Dantewada Naxal Attack Live :दंतेवाड़ा हमले की Exclusive तस्वीरें! रोड अरनपुर-जगरगुंडा मार्ग पर हुआ था IED ब्लास्ट 

read more: Dantewada Naxal Attack Update: दंतेवाड़ा में 11 जवानों की शहादत पर राज्यपाल, मुख्यमंत्री, पूर्व मुंख्यमंत्री, प्रदेश भाजपाध्यक्ष ने जताया दुख