Electric Bicycle: Hero launches two cycles with Bluetooth and smartphone connectivity

Electric Bicycle: ब्लूटूथ और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ Hero ने लॉन्च की दो साइकिल.. और भी मिलेंगे कई फीचर्स.. देखिए

Electric Bicycle: Hero launches two cycles with Bluetooth and smartphone connectivity

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : December 28, 2021/4:47 pm IST

नई दिल्ली। भारत में दो नई इलेक्ट्रिक माउनटेन बाइक्स पेश की गई है हैं जिनके नाम F2i और F3i हैं। हीरो साइकिल के इलेक्ट्रिक साइकिल डिविजन हीरो लेक्ट्रो ने इन दोनों माउनटेन बाइक्स की कीमतें क्रमशः 39,999 रुपये और 40,999 रुपये रखी है। सामान्य सड़कों के साथ ऑफ-रोडिंग के लिए भी इन साइकिलों का इस्तेमाल किया जा सकता है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

हीरो की इलेक्ट्रिक एमटीबी के साथ ब्लूटूथ और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दी गई है और इन दोनों के साथ 6।4 एएच आईपी67 रेटेड वाटरप्रूफ और डस्ट प्रूफ बैटरी लगाई गई है। इसके साथ 7 गियर्स, 100 मिमी सस्पेंशन और दोनों डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं, वहीं इसे एक चार्ज में 35 किमी तक चलाया जा सकता है।

पढ़ें- तेंदुए पर भारी पड़ गया कुत्ता.. डॉगी ने जबड़े को ऐसा पकड़ा कि छुटने को छटपटाता रहा शिकारी.. वीडियो वायरल

इस साइकिल को अंधेरे में भी चलाया जा सकता है क्योंकि इसमें टॉर्च भी लगा हुआ है। पहाड़ों पर ऑफ-रोडिंग के दौरान बेहतर पकड़ के लिए इसे डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं।

पढ़ें- सिनेमा हॉल, स्पा, जिम, मल्टीप्लेक्स, बैंक्वेट हॉल, ऑडिटोरियम और स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स तत्काल प्रभाव से बंद, दिल्ली में 10 से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू

इन दोनों इलेक्ट्रिक साइकिलों को एक बार चार्ज करने पर 35 किमी तक चलाया जा सकता है। इन दोनों के साथ 6।4 एएच आईपी67 रेटेड वाटरप्रूफ और डस्ट प्रूफ बैटरी लगाई गई है।

पढ़ें- दिल्ली में ‘ओमिक्रॉन’ के मामले बढ़कर 165 हुए, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा

 
Flowers