त्यौहार पर इस कंपनी ने स्कूटर बेचने का निकाला नया तरीका, बना दिया तैरने वाला शोरूम…
त्यौहार पर इस कंपनी ने स्कूटर बेचने का निकाला नया तरीका, बना दिया तैरने वाला शोरूम... made it a floating showroom
Floating Showroom
Floating Showroom: नई दिल्ली। आपने शोरूम से तो बाइक या स्कूटर खरीदी होगी लेकिन क्या आपने पानी में तैरते शोरूम के बारे में सुना है? दरअसल, होंडा अपने स्कूटरों को कुछ ऐसे ही बेच रही है। त्योहारों के शुरू होते ही वाहन कंपनियां डिस्काउंट और ऑफर्स देकर ग्राहकों को आकर्षित कर रही हैं। वहीं होंडा ने भी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक अपनी पहुंच बनाने का एक नया तरीका खोज निकाला है।
होंडा ने त्योहारों के अवसर पर केरल के तटीय इलाकों में अपने दोपहिया वाहनों को बेचने के लिए एक नया अभियान शुरू किया है। कंपनी ने नाव पर तैरने वाला एक चलता फिरता ‘फ्लोटिंग शोरूम’ बना लिया है, जिसपर कंपनी एक्टिवा स्कूटरों को प्रदर्शित कर रही है। कंपनी के अनुसार, इस तरह के अभियान को शुरू करने का लक्ष्य तटीय क्षेत्रों में एक्टिवा स्कूटर के नए ग्राहकों को जोड़ना है।
Floating Showroom: होंडा का ये तैरने वाला शोरूम केरल के तटीय क्षेत्रों से जुड़े 15 मुख्य स्थानों में जाएगा। होंडा के अनुसार, त्योहारों के दौरान केरल में होंडा के वाहनों के लिए ऑनलाइन पूछताछ में 41% और रिटेल स्टोर में 24% की बढ़ोतरी हुई है। फ्लोटिंग शोरूम की शुरुआत पर होंडा टू-व्हीलर के सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने कहा, “कंपनी हम भारतीय ग्राहकों को स्थानीयकृत सेवाएं देने का प्रयास कर रहे हैं।
फ्लोटिंग शोरूम के माध्यम से, हमें खुशी है कि हमारे उपभोक्ताओं के साथ हमारा संबंध मजबूत हुआ है। अब तक प्राप्त परिणाम होंडा के मजबूत ग्राहक जुड़ाव का प्रमाण है और हम आशान्वित हैं कि यह हमारे ग्राहकों के साथ बेहतर और लंबे समय तक संबंध बनाने में योगदान देगा।”
Read more: Hot अंदाज में क्रिकेट खेलते हुए इस बला का वायरल हुआ वीडियो, एक्ट्रेस ने लगाए शॉट पे शॉट
Floating Showroom: आकर्षक ऑफर्स और किफायती फाइनेंस विकल्पों की पेशकश के अलावा, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने स्थानीय लोगों के लिए दोपहिया वाहनों पर आकर्षक ऑफर और योजनाओं की पेशकश कर रही है। इस अभियान के साथ, होंडा भारत में इस तरह की अपरंपरागत विज्ञापन की तकनीक को पेश करने वाला पहला ब्रांड बन गया है।

Facebook



