Honor Play 7T 5G

मार्केट में हलचल मचाने आया Honor Play 7T 5G फोन, शानदार फीचर्स के साथ कल होगा लॉन्च

Honor Play 7T 5G सामने आया Honor Play 7T 5G का पोस्टर, कल होगा लॉन्च, बेहद आकर्षक है डिजाइन, मिलेंगे शानदार फीचर्स

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 07:24 PM IST, Published Date : March 27, 2023/7:24 pm IST

Honor Play 7T 5G: लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मोबाइल कंपनी ऑनर इस साल अपने कई डिवाइसेस लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है। कंपनी बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन Honor Play 7T 5G लॉन्च करने जा रही है। जिसकी तारीख भी घोषित हो चुकी है। कंपनी ने सोमवार को अपने नए फोन का पोस्टर जारी किया है। जिसमें स्मार्टफोन की डिजाइन अच्छे से देखी जा सकती है। साथ ही स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन से भी पर्दा हट चुका है।

Honor Play 7T 5G: नए ऑनर प्ले 7टी 5जी में एलसीडी पैनल मिल सकता है। पोस्टर में टियरड्रॉप नॉच को स्क्रीन पर देखा जा सकता है। साइड में एक फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी देखा जा सकता है। बॉटम में ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन स्लॉट देखा जा सकता ह। यह कंपनी के बजट स्मार्टफोन्स में से एक है। भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई भी अपडेट नहीं आई है। फिलहाल, इसकी पेशकश चीन में होगी। इसे पिछले साल लॉन्च हुए Honor Play 6T का सक्सेसर बताया जा रहा है।

Honor Play 7T 5G: नए Play 7T को Dimensity 6020 से लैस किया गया है। साथ में 8जीबी रैम और 128जीबी/256जीबी स्टोरेज भी मिलेगा। कहा जा रहा है की डिवाइस एंड्रॉयड 13 ओएस पर आधारित होगा, जिसमें मैजिक ओएस 7.1 भी मिलेगा। कैमरा को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है। लेकिन बैक में स्क्वेयर कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है। जिसमें दो सर्कुलर कैमरा और एक एलईडी फ़्लैश दिया गया है। फ्रंट डिस्प्ले के टॉप पंच-कटआउट हॉल में सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है।

Honor Play 7T 5G: अन्य फीचर्स की बात करें तो नए ऑनर प्ले 7टी में यूजर्स को 6.74 इंच डिस्प्ले पैनल एचडी प्लस रिजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगा। रिपोर्ट की माने तो Honor का यह मिड-रेंज स्मार्टफोन 28 मार्च, 2023 यानि कल लॉन्च होगा। इसके प्रो मॉडल को लेकर अब तक कोई भी अपडेट नहीं आई है।

ये भी पढ़ें- अन्नदाता काटेंगे वोट! प्रदेश में खड़ी कांग्रेस की फसल, 174 सीट पर जीत का दावा

ये भी पढ़ें- सुषमा स्वराज की बेटी की सक्रिय राजनीति में एंट्री, भाजपा ने सौपी बड़ी जिम्मेदारी, जानें कौन है बांसुरी स्वराज

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers