Yezdi will Launch in Market Soon Officially Released A Teaser

नए लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च होगी Yezdi, कंपनी ने जारी किया वीडियो, जानिए कब से बिकेगी बाजार में

नए लुक और फीचर्स के साथ लॉन्च होगी Yezdi, कंपनी ने जारी किया वीडियो! Yezdi will Launch in Market Soon Officially Released A Teaser

: , December 25, 2021 / 08:26 PM IST

नई दिल्ली: Yezdi will Launch in Market Soon रॉयल एनफिल्ड और जावा मोटर्स की भारतीय बाजार में फिर से वापसी के बाद अब महिंद्रा के स्वामित्व वाली कंपनी Classic Legends Yezdi को फिर से लॉन्च करने की तैयारी हो रही है। Yezdi को लॉन्च करने की पूरी तैयारी हो चुकी है और कंपनी ने गाड़ी की पूरी टेस्टिंग भी कर ली है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Yezdi क्रूजर मोटरसाइकिल का एक टीजर वीडियो जारी किया है, जिसे Yezdi Roadking कहे जाने की संभावना है। ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द की मार्केट में उतार सकती है।

Read More: नाबालिग छात्राओं से मसाज करने कहता था शिक्षक, गंदी हकरत करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Yezdi will Launch in Market Soon कंपनी ने टैगलाइन “अदर रीसरेक्शन कमिंग सून” का भी इस्तेमाल किया है। जिससे इसकी आनेवाली Roadking ADV का इशारा मिलता है। भारत में सार्वजनिक सड़कों पर सड़क में टेस्टिंग के दौरान इस मोटरसाइकिल को पहले ही कई बार देखा जा चुका है। आनेवाली नई मोटरसाइकिल के अतीत की प्रतिष्ठित रोडकिंग मोटरसाइकिल का मॉडर्न अवतार होने की संभावना है। रोडकिंग के नए टीजर वीडियो में बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन सिर्फ मोटरसाइकिल के सिल्हूट की एक झलक साझा की गई है जिससे यह एक डुअल-स्पोर्ट वाली बाइक लगती है।

Read More: Bigg Boss 15: कुंद्रा ने किया KISS करने की कोशिश, तेजस्वी प्रकाश बोलीं- ‘सोचना भी मत’ 

रोडकिंग एडीवी में 334cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलने की संभावना है। यह इंजन 30.64 bhp का पावर और 32.74 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन Jawa Perak bobber (जावा पेराक बॉबर) में भी देखने को मिलता है। हालांकि, कंपनी बाइक के एडवेंचर श्रेणी को बरकरार रखने के लिए इसके इंजन और ट्रांसमिशन को ट्यून कर सकती है।

Read More: तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, इस शहर में 5 दिनों में करीब 4 गुना हुई दैनिक मामलों की संख्या 

 

#HarGharTiranga