Mallikarjun kharge latest statement

“अगर हम बिहार जीतते हैं, तो हम पूरे देश में जीत सकते हैं।” कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा बयान

Mallikarjun kharge latest statement खड़गे ने पटना में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, अगर हम बिहार जीतते हैं, तो

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2023 / 12:09 PM IST, Published Date : June 23, 2023/12:09 pm IST

Mallikarjun kharge latest statement: पटना। आज बिहार के पटना में विपक्षी दलों की बैठक होने जा रही है। जिसमें तमाम पार्टियों के दिग्गज हिस्सा लेने के लिए पटना पहुंच रहे है। तो वहीं विपक्षी नेताओं की बैठक से कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को बिहार प्रदेश कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि अगर पार्टी बिहार में जीतती है तो वे पूरे देश में जीत हासिल कर सकते हैं।

Mallikarjun kharge latest statement: इस दौरान उन्होंने लोगों से एकजुट होकर देश और उसके लोकतंत्र के पक्ष में काम करने की भी अपील की। उन्होंने कहा, “मैं आपसे मतभेदों के बावजूद एक साथ आने और देश और उसके लोकतंत्र के पक्ष में काम करने की अपील करता हूं। राहुल गांधी ने जो शुरू किया है उसे हमें आगे बढ़ाना चाहिए।”पार्टी कार्यालय राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और अन्य नेताओं के पोस्टर और बैनर से पटा हुआ है। कांग्रेस नेता भाजपा से मुकाबला करने के लिए संयुक्त विपक्षी मोर्चा बनाने के लिए आम सहमति बनाने के उद्देश्य से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आयोजित विपक्षी नेताओं की बैठक में भाग लेने के लिए पटना पहुंचे है।

Mallikarjun kharge latest statement: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के आगमन पर उनका स्वागत किया। 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा से मुकाबला करने की रणनीति बनाने के लिए देश भर के विपक्षी दलों के नेता पटना में बैठक करने वाले हैं। विपक्ष ने अपनी बैठक के लिए पटना को चुना क्योंकि यह 1974 में जयप्रकाश नारायण के संपूर्ण क्रांति के आह्वान का प्रतिनिधित्व करता है जिसने इंदिरा गांधी की बहुमत सरकार को गिरा दिया था।

Mallikarjun kharge latest statement: बैठक से पहले पटना पहुंचने वाले नेताओं में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती शामिल थे।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के दौरे से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा, जून में दो बार एमपी प्रवास पर रहेंगे जेपी नड्डा

ये भी पढ़ें- ‘कांग्रेस नेताओं ने ही लगवाएं हैं कमलनाथ के पोस्टर’ जानें किसने कही ये बड़ी बात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers