राजनीतिक सरगर्मियों के बीच एक ही दिन में कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए विधानसभा स्पीकर, नए गठबंधन पर उठाएंगे क्या कदम? |

राजनीतिक सरगर्मियों के बीच एक ही दिन में कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए विधानसभा स्पीकर, नए गठबंधन पर उठाएंगे क्या कदम?

  Bihar Political Crisis: बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी, लेकिन एक दिन बाद सिन्हा ने कहा कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:31 PM IST, Published Date : August 9, 2022/1:24 pm IST

Bihar Political Crisis: पटना, 9 अगस्त।  बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी, लेकिन एक दिन बाद सिन्हा ने कहा कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बिहार में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं, ऐसे में विधानसभा के अध्यक्ष पर इस बात को लेकर सबकी नजरें टिकी हैं कि कोई नया गठबंधन बनने की सूरत में वह क्या कदम उठाएंगे।

Bihar Political Crisis: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सिन्हा ने ट्विटर पर बताया कि सोमवार को उनकी जो रिपोर्ट आई है, उसमें उनमें कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं पाया गया है। एक दिन पहले उनमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

read more:  BJP-JDU में तोड़ तय! नीतीश कुमार की पार्टी ने राज्यपाल से मुलाकात के लिए मांगा समय, बैठक के लिए पहुंच रहे पार्टी नेताः सूत्र

दो दिन में दो विरोधाभासी खबरें आने पर लोग माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने सिन्हा के एक ही दिन में ठीक हो जाने पर आश्चर्य व्यक्त किया। राज्य में स्वास्थ्य विभाग का जिम्मा भाजपा के मंगल पांडे के पास है।

read more: एक साल में 26 लाख बढ़ी PM मोदी की संपत्ति, प्रधानमंत्री ने गुजरात में इस काम के लिए खरीदी जमीन

सोमवार की रात भाजपा नेता राम नारायण मंडल की अध्यक्षता वाली विधानसभा की आचार समिति के सदस्यों ने सिन्हा से मुलाकात की और उन्हें एक रिपोर्ट सौंपी। मंडल ने इस रिपोर्ट के बारे में कुछ भी बताने से इनकार किया वहीं पार्टी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि रिपोर्ट पिछले वर्ष मार्च की एक घटना से जुड़ी है जब विपक्षी राजद के विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को उनके आसन के समीप ही घेर लिया था और पुलिस बुलानी पड़ी थी।