Chhattisgarh weather Report today

छत्तीसगढ़ के इन जिलों में 24 घंटे का अलर्ट, मौसम विभाग ने दी चेतावनी, बारिश के साथ बिजली गिरने की भी आशंका

मौसम विभाग के मुताबिक़ जशपुर, कबीरधाम, मुंगेली, बेमेतरा, बिलासपुर, रायगढ़, बलौदाबाजार, जांजगीर-चाम्पा और महासमुंद के ज्यादातर इलाको में अगले 24 घंटो में तेज आंधी-तूफ़ान के साथ बारिश हो सकती हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 11:19 AM IST, Published Date : March 21, 2023/11:11 am IST

Chhattisgarh weather Report today: छत्तीसगढ़ समेत समूचे दक्षिण पूर्व मध्य भारत के मौसम में अचानक बदलाव देखा जा रहा हैं। खासकर प्रदेश के लगभग सभी जिलों में तेज आंधी-तूफ़ान के साथ बारिश हुई हैं। मंगवार सुबह राजधानी रायपुर में भी जमकर बारिश हुई और सड़के तरबतर नजर आई। इसी तरफ बस्तर संभाग में ओलावृष्टि की खबर है। मौसम का यह मिजाज फिलहाल कुछ दिनों तक बना रहेगा।

रानी मुखर्जी जिसकी खूबसूरती के परवेज मुशर्रफ भी थे कायल, भेजा था डिनर का बुलावा, आज हैं बॉलीवुड के इस ‘मर्दानी’ का 43वां जन्मदिन

आईएमडी के प्रादेशिक मौसम विभाग ने मौसम के इसी मिजाज को लेकर अलर्ट जारी किया हैं। यह अलर्ट आने वाले 24 घंटो के लिए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक़ जशपुर, कबीरधाम, मुंगेली, बेमेतरा, बिलासपुर, रायगढ़, बलौदाबाजार, जांजगीर-चाम्पा और महासमुंद के ज्यादातर इलाको में अगले 24 घंटो में तेज आंधी-तूफ़ान के साथ बारिश हो सकती हैं।

आज इन जिलों में बंद रहेगी मोबाइल इंटरनेट सेवा, यहां की सरकार ने दिए निर्देश

Chhattisgarh weather Report today: पूर्वानुमान के अनुसार जशपुर और रायगढ़ के ऊपरी क्षेत्र में वज्रपात यानी बिजली गिरने की आशंका भी जताई गई हैं। इस तरह प्रदेश के नौ जिलों में कुछ दिनों तक मौसम की ये बेरुखी बरकरार रहने की संभावना हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers