कांग्रेस के प्रदर्शन में कई नेताओं की कटी जेबें! भाजपा नेताओं ने ट्वीट कर इस तरह साधा निशाना...देखें |

कांग्रेस के प्रदर्शन में कई नेताओं की कटी जेबें! भाजपा नेताओं ने ट्वीट कर इस तरह साधा निशाना…देखें

राजधानी रायपुर में चोरों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि भूपेश बघेल के कार्यक्रम में पाकेटमारी कर रहे हैं। तो समझा जा सकता है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति क्या होगी।’’ इसे उन्होंने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को भी ट्वीट किया है।

Edited By: , August 6, 2022 / 01:44 PM IST

pockets cut of many leaders of the Congress: रायपुर। बीते दिन महंगाई और ईडी एक्शन को लेकर राजधानी दिल्ली समेत पूरे देश में कांग्रेस ने प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसी कड़ी में रायपुर में भी कांग्रेस संगठन द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया, इस प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, सीएम भूपेश बधेल समेत तमाम दिग्गज नेता शामिल हुए और बढ़ती चीजों की कीमतों को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हल्ला बोला। इसी प्रदर्शन के बीच कुछ कांग्रेस नेताओं के पर्स, मोबाइल और कईयों के नगदी तक गायब हो गई। अब इसे लेकर विपक्ष ने कांग्रेस पार्टी को ही निशाने पर ले लिया है।

ये भी पढ़ेंः  MP Railway News: त्योहारी सीजन में बढ़ी यात्रियों की परेशानी | आज से ये 10 ट्रेनें निरस्त

pockets cut of many leaders of the Congress: कांग्रेस के प्रदर्शन में हुई चोरी को लेकर कई भाजपा नेताओं ट्वीट कर सरकार की कानून व्यवस्था पर ही सवाल खड़े कर दिए है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने ट्वीट किया ‘ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी अब चोर हर जगह पर हावी हो गयें हैं। राजधानी रायपुर में चोरों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि भूपेश बघेल के कार्यक्रम में पाकेटमारी कर रहे हैं। तो समझा जा सकता है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति क्या होगी।’’ इसे उन्होंने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को भी ट्वीट किया है।

यहां देखें ट्वीट-

ये भी पढ़ेंः MP Railway News: त्योहारी सीजन में बढ़ी यात्रियों की परेशानी | आज से ये 10 ट्रेनें निरस्त

उनके अलावा रायपुर दक्षिण से विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी ट्वीट किया है उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ‘ बघेल जी के नेतृत्व में कांग्रेस ने राजभवन का घेराव किया और इस घेराव के दौरान मुख्यमंत्री जी व उनकी सुरक्षा व्यवस्था की मौजूदगी में कांग्रेस के 30 नेताओं की जेबें कटी। ये कानून व्यवस्था की बदहाली का जीता-जागता उदाहरण है। प्रदेश के लिए इससे बड़ी शर्म की बात और कोई नहीं हो सकती।

यहां देखें ट्वीट-

इनके अलावा पूर्व मंत्री और कुरूद विधायक अजय चंद्राकर, पूर्व विधायक धरसीवां देवजीभाई पटेल समेत कई लोगों ने भी निशाना साधा है।

 

#HarGharTiranga