two brothers gang raped WITH woman IN NOIDA

दो भाइयों ने पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

CRIME NEWS : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By: , July 20, 2022 / 05:51 PM IST

CRIME NEWS : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। यूपी के नोएडा में महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें: कौन मारेगा बाजी.. MP निकाय चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना आज, 5 निगम समेत 214 निकायों के आएंगे नतीजे

पीड़िता की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया, उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा है। यह घटना 24 अप्रैल की है। गांव में एक कमरे में उसे नशीला पदार्थ पिलाया, फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। परेशान होकर महिला ने इसकी जानकारी अपने परिजनों से की और थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस घटना के बाद से ही पीड़िता सदमे में है।

ये भी पढ़ें: आरबीआई की बड़ी कार्रवाई, दो सहकारी बैंकों पर लगाई प्रतिबंध, 6 माह तक नहीं निकाल पाएंगे पैसे

पीड़िता का कहना है कि दो युवकों ने पानी में नशीला पदार्थ पिलाया, फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। साथ ही अश्लील वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों आरोपी सगे भाई बताए जा रहे हैं।

 

 

#HarGharTiranga