Apple's Diwali sale will start from this day, customers will get big discount

इस दिन से शुरू होगी एप्पल की दिवाली सेल, ग्राहकों को मिलेगा बड़ा डिस्काउंट

Apple's Diwali sale will start : एप्पल ने अपनी सबसे बड़ी सेल का ऐलान कर दिया। कंपनी ने कंफर्म किया है कि दिवाली सेल की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : September 24, 2022/10:37 am IST

नई दिल्ली : Apple’s Diwali sale will start : एप्पल ने अपनी सबसे बड़ी सेल का ऐलान कर दिया। कंपनी ने कंफर्म किया है कि दिवाली सेल की शुरुआत 26 सितंबर से होगी। कंपनी ने फिलहाल सेल में मिलने वाली डील्स के बारे में नहीं बताया है लेकिन ये ज़रूर कहा गया है कि ऑफर्स लिमिटेड पीरियड के तौर पर आएंगे, और ऐसा हो सकता है कि आईफोन की खरीदारी पर ग्राहकों को फ्री गिफ्ट दिए जाएं। फिलहाल एप्पल दिवाली सेल ऑफर की तो जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि सेल में आईफोन 13 और आईफोन 13 Mini के साथ फ्री एयरपॉड्स दिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़े : ‘हम अविमुक्तेश्वरानंद को शंकराचार्य नहीं मानते…’ शंकराचार्य पद को लेकर अखाड़ा परिषद ने जताई आपत्ति

आईफोन 12 और आईफोन 12 मिनी के साथ गरी मिलेगा एयरपॉड

Apple’s Diwali sale will start :  बता दें कि पिछले साल कंपनी ने सेल में आईफोन 12 और आईफोन 12 मिनी के साथ एयरपॉड फ्री में दिया था। इसके अलावा 2011 में एप्पल ने फेस्टिल के मौके पर आईफोन 11 सीरीज़ के साथ भी कुछ ऐसा ही ऑफर पेश किया था। फिलहाल इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है कि एप्पल अपने आईफोन पर फ्लैट डिस्काउंट उपलब्ध कराएगा या नहीं।

यह भी पढ़े : किफायती कीमत में शुरू करें यह बिजनेस, हर महीने कमा सकेंगे मोटी रकम 

हाल ही में लॉन्च हुआ है आईफोन 14

Apple’s Diwali sale will start :  ऐसा इसलिए भी क्योंकि कंपनी ने हाल ही में नए आईफोन 14 सीरीज़ के लॉन्चिंग के बाद आईफोन 13 की कीमत में कटौती की है। तो ऐसे में और भी ज्यादा डिस्काउंट की उम्मीद कम ही है। लेकिन ये हो सकता है कि सकता है कि एप्पल आईफोन के साथ बैंक ऑफर पेश करे जिससे कि आईफोन को कम दाम में खरीदा जा सके।

यह भी पढ़े : गाली-गलौच पर टोकना पड़ा भारी, युवक ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, जानें क्या है पूरा मामला 

69,900 रुपये है आईफोन 13 की कीमत

Apple’s Diwali sale will start :  कीमत की बात करें तो आईफोन 13 को ऑफिशियल तौर पर 69,900 रुपये में घर लाया जा सकता है। हालांकि ग्राहक इस फोन को फ्लिपकार्ट सेल में से सिर्फ 56,990 रुपये में घर ला सकते हैं। आईफोन 13 में सेफ्टी के लिए सिरेमिक शील्ड के साथ 6.1-इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया गया है। इस आईफोन में आपको तेज प्रोसेसर मिलता है। इसमें Apple का लेटेस्ट A15 बायॉनिक चिपसेट दिया गया है।

यह भी पढ़े : मशहूर एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली – फिल्म के सेट पर निर्माता ने मेरे साथ…. 

आईपैड मैकबुक्स और ईयरफोन पर है ईयर फोन

Apple’s Diwali sale will start :  Macbook,, Earphone पर डिस्काउंट? इसके अलावा जो ग्राहक एप्पल के बाकी सामान को कम दाम में खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दें कि फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी आईपैड मैकबुक्स और ईयरफोन पर ऑफर देगी या नहीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें