ग्लोबल कंपनी का बड़ा ऐलान, नहीं की जाएगी कर्मचारियों की छंटनी, वेतन कटौती से भी किया इंकार | Big announcement of global company Employees will not be laid off Refuse to cut salary

ग्लोबल कंपनी का बड़ा ऐलान, नहीं की जाएगी कर्मचारियों की छंटनी, वेतन कटौती से भी किया इंकार

ग्लोबल कंपनी का बड़ा ऐलान, नहीं की जाएगी कर्मचारियों की छंटनी, वेतन कटौती से भी किया इंकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : April 14, 2020/12:55 pm IST

कारोबार । टाटा ने अपने कर्मचारियों को बड़ा भरोसा दिया है। टाटा स्टील के वैश्विक सीईओ सह प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए साक्षात्कार में कोरोना वायरस को लेकर उत्पादन में की गई कटौती के बाद कर्मचारियों के वेतन या नौकरी में कटौती से साफ इनकार किया है।

ये भी पढ़ें- टेस्टिंग किट की कमी पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, प्रति मिलियन भारती…

सह प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन ने कहा कि अभी कंपनी का ध्यान प्रोडक्शन बढ़ाने और उसे विकसित करने पर है। हालात ठीक होते ही दीर्घकालिक योजना बनेगी। एमडी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि महामारी में भारत में बिना अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाए हुए ही स्वास्थ्य या जीवन से समझौता किये बगैर लॉकडाउन में ढील दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें- लॉक डाउन के बीच BCCI उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने दिया इस्तीफा, पद छोड़न…

लॉकडाउन खत्म होने के बाद बाजार की हालत पर एमडी ने कहा कि ऐसी उम्मीद कम है कि इसे तत्काल पूरे तौर पर हटा लिया जायेगा। स्थिति सामान्य होने में एक साल से भी ज्यादा समय लग सकता है। यह इस पर निर्भर करता है कि हम कोरोना से किस प्रकार निपटते हैं।