लॉक डाउन के बीच BCCI उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने दिया इस्तीफा, पद छोड़ने के पीछे बताई ये बड़ी वजह... | Mahim Verma Resigned From BCCI Vice President Post

लॉक डाउन के बीच BCCI उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने दिया इस्तीफा, पद छोड़ने के पीछे बताई ये बड़ी वजह…

लॉक डाउन के बीच BCCI उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने दिया इस्तीफा, पद छोड़ने के पीछे बताई ये बड़ी वजह...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 14, 2020/10:08 am IST

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच जहां एक ओर आईपीएल को रद्द किए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट जगत से एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल बीसीसीआई के उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि महिम वर्मा को उत्तरासंघ क्रिकेट संघ का सचिव बनाया गया है, जिसके बाद ही उन्होंने ऐसा फैसला लिया है।

Read More: लॉकडाउन पर कांग्रेस का समर्थन, लेकिन आर्थिक मुद्दे पर मोदी से उनकी ही तर्ज पर पूछ डाले 7 सवाल…देखिए

महिम वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि यह महज औपचारिकता ही थी चूंकि उनकी टीम पिछले महीने ही राज्य में चुनाव जीती थी। अभी इस्तीफे की औपचारिकता पूरी नहीं की गई है। लॉक डाउन हटने के बाद जैसे ही कामकाज सुचारू रूप से चलने लगेंगे सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएगी।

Read More: हार्दिक पंड्या ने मंगेतर नताशा से ये क्या पूछ लिया, मिला ऐसा जवाब, देखें वीडियो

वर्मा ने आगे कहा कि मुझे अपने राज्य संघ की भी देखरेख करनी है, जिसका संचालन अभी तक अच्छे से नहीं हो रहा था। मैंने सीईओ राहुल जोहरी को इस्तीफा दे दिया है। मुझे यकीन है कि इसे स्वीकार किया जाएगा। वर्मा को यह पद इसलिए छोड़ना पड़ा क्योंकि बीसीसीआई संविधान एक व्यक्ति को एक ही समय पर राष्ट्रीय और प्रांतीय स्तर पर दो पदों पर रहने की अनुमति नहीं देता।

Read More: 20 अप्रैल तक बंद रहेंगी शराब दुकानें, सिनेमाघर रहेंगे 3 मई तक बंद, सरकार ने जारी किया आदेश

वर्मा ने आगे कहा कि मैंने बोर्ड सचिव जय शाह को पहले की बता दिया था। यदि मैं प्रदेश संघ का प्रभार नहीं लेता तो वहां काम सुचारू रूप से नहीं चल पाता। मैंने चुनाव भी इसलिए ही लड़ा था।

Read More: राष्ट्र को दिए संबोधन के बाद पीएम मोदी ने बदली ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो, संदेश- गमछा भी है मास्क