Excitel OTT Pack Offers

OTT यूजर्स की बल्ले-बल्ले.. इन 6 प्लेटफॉर्म्स पर मात्र 30 रुपये में मिलेगा सब्सक्रिप्शन, इस कंपनी ने निकाला खास ऑफर

Excitel OTT Pack Offers: इस ऑफर के तहत कंज्यूमर्स को 30 रुपये की शुरुआती कीमत पर OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्श मिलेगा। Excitel इन OTT प्लेटफॉर्म्स को सब्सक्रिप्शन्स को रिचार्ज प्लान के साथ बंडल नहीं करता है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:25 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:25 am IST

Excitel OTT Pack Offers: टेलीकॉम कंपनियों के बाद अब ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ भी OTT सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। कुछ कंपनियां इन्हें रिचार्ज बंडल में दे रही हैं, तो कुछ एडिशनल चार्ज के साथ OTT सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। ऐसा ही एक ऑफर Excitel ने पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंज्यूमर्स को 30 रुपये की शुरुआती कीमत पर OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्श मिलेगा। Excitel इन OTT प्लेटफॉर्म्स को सब्सक्रिप्शन्स को रिचार्ज प्लान के साथ बंडल नहीं करता है। कंपनी 300Mbps और 400Mbps के स्पीड वाले प्लान्स के साथ ही OTT पैक ऑफर कर रही है। कंपनी की मानें तो वो 8,50,000 घरों से जुड़े हुए हैं और तेजी से उनका विस्तार हो रहा है।

मात्र 30 रुपये में मिलेगा OTT सब्सक्रिप्शन

Excitel OTT Pack Offers: कंपनी के बेस प्लान की शुरुआत 30 रुपये से होती है, यानी आपको 30 रुपये में भी OTT का सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। इसके अलावा 60 रुपये, 100 रुपये और 200 रुपये के खर्च में यूजर्स OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। बता दे कि इन सभी प्लान्स का फायदा आपको सिर्फ हाई-स्पीड इंटरनेट प्लान्स के साथ मिलेगा। 30 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को EpicON, ShemarooMe, Hungama Play, Hungama Music, ALT Balaji और Play box TV  का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, यानी 30 रुपये के मासिक खर्च में आपको 6 प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं 60 रुपये के मंथली रिचार्ज में आपको Zee5, Sony LIV और Play BOX TV का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

100 और 200 रुपये वाला प्लान

Excitel OTT Pack Offers: 100 रुपये के OTT प्लान में कंज्यूमर्स को ZEE5, Sony LIV, EpicON, ShemarooMe, Hungama Play, Hungama Music, ALT Balaji और Play box TV का सब्सक्रिप्शन मिलेगा, वहीं 200 रुपये के प्लान में यूजर्स को  ZEE5, Sony LIV, Disney+ Hotstar, EpicON, ShemarooMe, Hungama Play, Hungama Music, ALT Balaji और Play box TV का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। सभी प्लान्स की ये कीमत बिना GST चार्ज के हैं। इनका फायदा सिर्फ हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्शन वाले यूजर्स को मिलेगा। अगर आप 100Mbps या 200Mbps का प्लान यूज करते हैं, तो इन OTT पैक्स का फायदा नहीं मिलेगा।

और भी है बड़ी खबरें…