Highest Growing invester

निवेशकों की बल्ले-बल्ले, दो महीने के भीतर इस शेयर में आई 40% की तेजी, राकेश झुनझुनवाला भी यही करते हैं इंवेस्ट

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल नजारा टेक्नोलॉजी के शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। शेयर बाजार के एक्सपर्ट का कहना है कि नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर 900 रुपये के पार पहुंच सकते हैं।

Edited By: , August 8, 2022 / 04:32 PM IST

Highest Growing Share: राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल नजारा टेक्नोलॉजी के शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। शेयर बाजार के एक्सपर्ट का कहना है कि नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर 900 रुपये के पार पहुंच सकते हैं। यानी, मौजूदा लेवल्स से नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में 35 पर्सेंट से ज्यादा की तेजी आ सकती है। नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर 8 अगस्त 2022 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 668.70 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहे हैं।

Read More:प्रदेश के 90 विधानसभा में कांग्रेस की तिरंगा पदयात्रा कल से, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पाटन में करेंगे पदयात्रा 

2 महीने में 40% चढ़ गए कंपनी के शेयर
नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर अक्टूबर 2021 को 52 हफ्ते के हाई पर पहुंच गए थे। कंपनी के शेयरों ने तब 1677.20 रुपये के स्तर को छुआ था। इसके बाद कंपनी के शेयरों में गिरावट आनी शुरू हुई। नजारा के शेयर जून 2022 में 52 हफ्ते के लो 484 रुपये पर पहुंच गए। इधर 2 महीने में कंपनी के शेयरों में ठीक-ठाक तेजी आई है और नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर करीब 40 पर्सेंट चढ़ चुके हैं।

Read More:प्रदेश के 90 विधानसभा में कांग्रेस की तिरंगा पदयात्रा कल से, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पाटन में करेंगे पदयात्रा 

एक्सपर्ट का ये है कहना
स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल इस शेयर के अपने लॉन्ग कंसॉलिडेशन फेज में आने की उम्मीद है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक, कंपनी के शेयर 911 रुपये तक जा सकते हैं। मौजूदा शेयर प्राइस से नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में करीब 35 पर्सेंट का उछाल आ सकता है। पिछले कुछ सेशंस में नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों में तेजी क्यों आई है, इस बारे में राइट रिसर्च की फाउंडर सोनम श्रीवास्तव का कहना है, ‘गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजीज के पिछली तिमाही के नतीजे शानदार रहे हैं, इस वजह से पिछले कुछ हफ्तों में कंपनी के शेयरों में तेज उछाल आया है।

 Read More:कोर्ट परिसर में ही पुलिसकर्मी ने कर ली खुदकुशी, सर्विस गन से खुद को मारी गोली

इतने शेयर हैं राकेश झुनझुनवाला के पास
ब्रोकरेज हाउस प्रभुदास लीलाधर के जिनेश जोशी ने राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल इस स्टॉक को बाय रेटिंग दी है। उनका कहना है कि हमने DCF बेस्ड 911 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। अप्रैल-जून 2022 के लेटेस्ट शेयरहोल्डिंग पैटर्न के मुताबिक, बिग बुल राकेश झुनझुनवाला के पास गेमिंग कंपनी नजारा टेक्नोलॉजीज के 65,88,620 शेयर या 10.03 पर्सेंट हिस्सेदारी है।

Read More;कोरोना से ठीक होने के बाद कई महीनों तक होती है ये समस्या, किसी की तो… स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा