सिंगापुर के बाजार में उतरी मिंत्रा, भारतीय प्रवासियों पर नजर

सिंगापुर के बाजार में उतरी मिंत्रा, भारतीय प्रवासियों पर नजर

  •  
  • Publish Date - May 19, 2025 / 02:22 PM IST,
    Updated On - May 19, 2025 / 02:22 PM IST

नयी दिल्ली, 19 मई (भाषा) फैशन और जीवनशैली उत्पादों से जुड़ी ई-कॉमर्स कंपनी मिंत्रा ने सोमवार को सिंगापुर में उतरने की घोषणा की।

मिंत्रा ने बयान में कहा कि कंपनी ने सिंगापुर में लगभग 6.5 लाख प्रवासी भारतीयों को लक्ष्य करके यह कदम उठाया है। इसका मकसद व्यापक वृद्धि रणनीति के तहत नए ग्राहक खंडों तक पहुंचना और आने वाले वर्षों में मजबूत अंतरराष्ट्रीय ब्रांड संबंध बनाना है।

मिंत्रा की मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) नंदिता सिन्हा ने कहा कि सिंगापुर से लगभग 30,000 उपयोगकर्ता पहले ही इसके मौजूदा मंच पर आते हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘हमने सिंगापुर में मिंत्रा ग्लोबल पेश किया है, जिसका मकसद भारतीय फैशन को दुनिया के सामने पेश करना है। हम भारत में बने ब्रांड को ग्राहकों तक पहुंचा रहे हैं, जो प्रवासी भारतीयों की जरूरतों को पूरा करते हैं।”

मिंत्रा ग्लोबल की वेबसाइट पर 100 से अधिक भारतीय ब्रांड को प्रदर्शित किया जाएगा, जो परिधान, जूते, घर और सहायक उपकरण जैसी श्रेणियों में फैले हैं।

मिंत्रा ग्लोबल पर दिए गए ऑर्डर भारत से भेजे जाएंगे और औसतन 4-7 दिन के भीतर उपभोक्ताओं तक पहुंच जाएंगे।

भाषा पाण्डेय अजय

अजय