This great smartphone will be available in just 5 thousand rupees

महज 5 हजार रुपए में मिलेगा ये शानदार स्मार्टफोन, दमदार बैटरी और कैमरा बनाएगी इसे दूसरों से खास

महज 5 हजार रुपए में मिलेगा ये शानदार स्मार्टफोन : This great smartphone will be available in just 5 thousand rupees

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 15, 2021/10:47 pm IST

नई दिल्लीः smartphone available in 5000 rs मोबाइल फोन आज के जमाने में लोगों के जीवन का अहम हिस्सा बन गया है। दुनिया की तमाम कंपनियों के बीच लोगों को कम कीमत के मोबाइल उपलब्ध कराने की होड़ मची है। कई कंपनियां लोगों को सस्ते दरों में मोबाइल फोन उपलब्ध करा रही है। इसी बीच मोबाइल निर्माता कंपनी टेक्नो ने अपना एंट्री लेवल स्मार्टफोन पॉप 5सी (Pop 5C) लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में पेश किया है।

read more : IBC24 की खबर का बड़ा असर, आबकारी विभाग ने IP क्लब के रेस्टोरेंट-बार का लाइसेंस 7 दिन के लिए किया निरस्त 

smartphone available in 5000 rs  इस फोन की खासियत की बात करें तो ये इस फोन की बैटरी 2400mAh की है। इसके साथ ही 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर काम करता है। स्टोरेज के तौर पर इस फोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत की कोई जानकारी नहीं दी है, हालांकि इसकी ग्लोबल वेबसाइट पर ऑफिशियल सामने आ गई है। ये फोन दो कलर ऑप्शन लेक ब्लू और डार्क ब्लू में आता है, और अगर इस फोन को भारत में लाया जाए तो इसकी कीमत 3,000 रुपये से 5,000 रुपये के बीच हो सकती है।

read more :  अब रात को भी हो सकेगा शवों का पोस्टमॉर्टम, अंग्रेजों के समय बने इस नियम में मोदी सरकार ने किया बदलाव

फोन टेक्नो Pop 5C में 5 इंच का FWVGA डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 480×584 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है। इस फोन के प्रोसेसर की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन मालूम हुआ है कि ये 1जीबी रैम और 16जीबी इंटरनेल स्टोरेज के साथ आएगा, जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकेगा।

read more : एक्टर राजकुमार राव ने अभिनेत्री  पत्रलेखा के साथ रचाई शादी, सोशल मीडिया में फोटो शेयर कर कही ये बात

कैमरे के तौर पर टेक्नो पॉप 5सी में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके कैमरे में AI फेस ब्यूटी, HDR स्माइल शिट, AI स्टिकर और बूके मोड जैसे कई मोड्स आते हैं। कनेक्टिविटी के लिए Tecno Pop 5C फोन में ब्लूटूथ v4.2, Wi-Fi 2.4GHz, GPS, GSM, Nano-SIM, माइक्रो-USB पोर्ट, GPRS, FM, और कई खास फीचर्स दिए गए हैं।

 
Flowers