this jio paln's price has not be increased, get unlimited calling for Rs.75

अभी भी पहले की कीमत में मिल रहा है JIO का ये प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा ये फायदा

अभी भी पहले की कीमत में मिल रहा है JIO का ये प्लान। this jio paln's price has not be increased, get unlimited calling for Rs.75

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : December 2, 2021/6:06 pm IST

नई दिल्लीः jio paln’s price has not be increased देश की मशहूर टेलीकॉम कंपनी जियो ने 1 दिसंबर से अपने प्री-पेड प्लान को महंगा कर दिया है। जियो के प्लान्स 21 फीसदी तक की महंगे हुए है। नए प्लान लागू होने के बाद भी जियो का एक प्लान बंद नहीं हुआ है। जियों ने कहा था कि इस प्लान की कीमत भी बढ़ जाएगी, लेकिन अभी इसके दामों में इजाफा नहीं हुआ है। तो चलिए हम आपको उस प्लान के बारे में बताते है।

Read more :’ मिर्जापुर-2′ के इस फेमस एक्टर का निधन, मुंबई के फ्लैट में मिली लाश, दोस्तों में शोक की लहर 

jio paln’s price has not be increased रिलायंस जियो ने प्री-पेड प्लान की कीमतों को लेकर कहा था कि उसके 75 रुपये वाले प्लान की कीमत 91 रुपये हो जाएगी, लेकिन 75 रुपये वाला प्लान अभी भी जियो की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। जियो का 75 रुपये वाला प्लान जियो फोन के प्लान में मौजूद हैं। हालांकि कंपनी ने वैधता को जरूर कम कर दी है। .

Read more : कोरोना का कहर! यहां स्कूल में 25 स्टूडेंट्स मिले पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती किए गए 

जियो के 75 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को फिलहाल 23 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, कुल 2.5 जीबी डाटा (रोज 100एमबी+200एमबी) और कुल 50 SMS की सुविधा मिल रही है। इस प्लान में जियो के एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे।

Read more : राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस आज, सुनिए पूरी खबर रचना की आवाज में…

वहीं कंपनी ने 152 रुपये वाला नया Jio Phone प्लान भी पेश किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इस प्लान में 0.5GB डेटा डेली दिया जाता है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉल दिया जाता है। इस प्लान के साथ JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का एक्सेस फ्री मिलता है।

 
Flowers