big change in the weather is going to happen again from February 10

सर्दी का सितम जारी.. 10 फरवरी से मौसम में फिर से होने जा रहा बड़ा बदलाव, देखें अलर्ट

Weather Alert in chhattisgarh : संभावना जताई जा रही है कि आने वाले दो से तीन दिनों में तापमान में बढ़ोतरी हो सकती है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : February 7, 2022/12:20 pm IST

Weather Alert in chhattisgarh : भोपाल, रायपुर। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ के कई जिलों में शीतलहर के हालात बने हुए हैं। हवाओं के रुख बदलने से मौसम प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इस बीच अब तीखी धूप दिन में लोगों को परेशान कर रही है। संभावना जताई जा रही है कि आने वाले दो से तीन दिनों में तापमान में बढ़ोतरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें:  व्यापारी से 45 लाख रुपए की लूट, पड़ोसी ही निकला मास्टरमाइंड, आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस

मध्यप्रदेश के मौसम की बात करें तो यहां मौसम का मिजाज बदला हुआ है। दिन में तेज धूप तो वहीं रात में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। हवाओं का रुख बदलने से दिन के तापमान में धीरे-धीरे बढ़ोतरी हो रही है। वहीं आज से रात के तापमान में हल्की बढ़ोतरी हो सकती है। अभी दो दिन तक दिन- रात के तापमान में बढ़ोतरी होगी। संभावना जताई जा रही है कि 10 फरवरी से तापमान में गिरावट होने के आसार हैं।

यह भी पढ़ें:  यूपी चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की एक और सूची, इन नेताओं को मिला टिकट, देखिए पूरी सूची

दिन में बढ़ेगी गर्मी

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में अभी कड़ाके की ठंड पड़ रही है। सरगुजा संभाग के कई जिलों में शीतलहर के हालात बने हुए हैं। इस बीच ठंडी हवाओं के थमने के बाद दिन के तापमान में हल्की बढ़ोतरी हुई ​है। वहीं न्यूनतम तामपान में गिरावट पर ब्रेक लगा है। मौसम वैज्ञानिकों की माने तो 10 फरवरी से प्रदेश का तापमान बढ़ेगा। 4-5 डिग्री तक प्रदेश का न्यूनतम तापमान बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें:  सीएम शिवराज ने ली राज्य स्तरीय बैंकर्स कमेटी की बैठक, ऋण आवेदनों की मंजूरी की स्थिति की ली जानकारी, दिए कई अहम निर्देश

 
Flowers