6 जिलों के 43 प्रधान आरक्षकों का प्रमोशन, सहायक उप निरीक्षक के रूप में हुई पदोन्न​ति |

6 जिलों के 43 प्रधान आरक्षकों का प्रमोशन, सहायक उप निरीक्षक के रूप में हुई पदोन्न​ति

प्रमोशन पाने वाले आरक्षकों में 6 जिलों के 43 कांस्टेबल के नाम शामिल है। जिन्हें सहायक उप निरीक्षक से प्रधान आरक्षक बनाया गया है। इनमें सरगुज़ा के 5, बलरामपुर के 12, सूरजपुर के 10, जशपुर 9, MCB के 6, कोरिया में 1 को प्रमोशन मिला है।

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 10:38 PM IST, Published Date : June 9, 2023/10:34 pm IST

After departmental promotion in Surguja division अंबिकापुर। सरगुजा संभाग अंतर्गत प्रधान आरक्षक से सहायक उप निरीक्षक पद के लिए आयोजित विभागीय पदोन्नति परीक्षा में उतीर्ण कुल 43 प्रधान आरक्षकों की योग्यता सूची जारी की गई। योग्यता सूची में नाम लाये गये सहायक उप निरीक्षकों का पदोन्नति पूर्व कोर्स (पी.पी. कोर्स) परिणाम के आधार पर विभागीय प्रक्रिया अनुसार आगामी दिनों में रिक्त पदों के विरुद्ध पदोन्नति प्रदान की जावेगी।

पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज राम गोपाल गर्ग ने बताया कि सरगुजा संभाग अंतर्गत विभागीय पदोन्नति प्रक्रिया अनुसार आगामी दिनों में 43 सहायक उप निरीक्षक के पद पर पदोन्नति होने से संभाग अंतर्गत अपराधों की विवेचना, कानून व्यवस्था, नक्सल विरोधी अभियान व पुलिसिंग संबंधित कार्य की गुणवत्ता में सकारात्मक परिवर्तन के साथ-साथ पुलिस बल के सदस्यों का मनोबल एवं उत्साह भी बढ़ेगा।

After departmental promotion in Surguja division प्रमोशन पाने वाले प्रधान  आरक्षकों में 6 जिलों के 43  नाम शामिल है। जिन्हें सहायक उप निरीक्षक बनाया गया है। इनमें सरगुज़ा के 5, बलरामपुर के 12, सूरजपुर के 10, जशपुर 9, MCB के 6, कोरिया में 1 को प्रमोशन मिला है।

पूरी सूची यहां देखिए

read more: गिरिराज सिंह ने भूपेश ‘कका’ को ‘खाखा’ बताया, सीएम ने कहा यह छत्तीसगढ़ की जनता का अपमान

read more:  भारत ने मंगोलिया जीत के साथ इंटरकांटिनेंटल कप अभियान की शुरुआत की

 

 
Flowers