Police takes major action against drugs

Balrampur News: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध गांजे के 2 गांजा तस्कर गिरफ्तार

Balrampur News: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध गांजे के 2 गांजा तस्कर गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2023 / 06:45 PM IST, Published Date : October 12, 2023/6:45 pm IST

अरूण सोनी, बलरामपुर:

Ganja Smugglers Arrested: बलरामपुर जिले के बलंगी पुलिस की टीम ने मध्य प्रदेश बॉर्डर के तुंगगा में एक एसयूवी कार में अवैध गांजे की खेप बरामद की है, जब्त गांजे की कीमत लगभग साढ़े 7 लाख रुपए है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।
आदर्श आचार संहिता लगने के बाद बलरामपुर पुलिस की टीम में सरहदी इलाकों में चेकिंग अभियान बढ़ा दिए हैं।

Read More: Agar Malwa News: शादी के बाद भी महिला कर रही थी ऐसा काम, सूचना मिलते ही भाई ने दे दी खौफनाक सजा, पुलिस ने जताई ये आशंका

इसी कड़ी में मध्य प्रदेश बॉर्डर पर बलंगी पुलिस की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान देखा कि एक कार पुलिस को देखकर भाग रही है। पुलिस की टीम ने जब कार का पीछा किया तो कुछ दूर जाने के बाद चालक कार छोड़कर और उसे लॉक करके फरार हो गया।

Read More: Israel-Palestine War : ‘जैसे ISIS को कुचला वैसे ही हमास का कर देंगे काम तमाम’.. अमेरिका ने दिया नेतन्याहू को भरोसा

Ganja Smugglers Arrested: पुलिस की टीम ने जब आरोपियों को दौड़ा कर पकड़ा और कार को खोलकर उसकी जांच की तो पुलिस के होश उड़ गए दरअसल उसमें भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ गांजा भरा हुआ था। मार्केट में इसकी कीमत लगभग साढ़े सात लाख रुपये है। पुलिस ने 2 दिन के भीतर अवैध गांजा तस्करी पर 2 बड़ी कार्रवाई की है और लगभग 22 लाख का गांजा जब्त किया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक