Trident-fired Baiga arrested

Baiga Arrested: झाड़-फूंक करने वाला बैगा गिरफ्तार, त्रिशूल से शरीर के अंगों को बुरी तरह दागने से हुई थी युवक की मौत

Trident-fired Baiga arrested: अंधविश्वास के चलते परिजन झाड़फूंक करवाने के लिए युवक को बैगा के पास लेकर गए हुए थे। इस दौरान बैगा द्वारा युवक को 20 बार त्रिशूल से शरीर के विभिन्न अंगों को दागा गया था। जिसके बाद इंफेक्शन फालने की वजह से ग्रामीण की मौत हो गई थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 1, 2022/6:53 pm IST

बिलासपुर। Trident-fired Baiga arrested: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एकबार फिर झाड़फूंक, अंधविश्वास में ग्रामीण के मौत का मामला सामने आया है। जहां मनोरोगी ग्रामीण को इलाज के नाम पर गरम त्रिशुल से कई बार दागा गया, जिसके बाद इंफेक्शन फैलने से ग्रामीण की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी बैगा को गिरफ्तार कर लिया है।

Bilaspur : अंधविश्वास का त्रिशूल! बैगा ने ग्रामीण पर गर्म त्रिशूल दागा, ग्रामीण की मौत

अंधविश्वास! गर्म त्रिशूल से शरीर के इस अंग को 20 बार दागता रहा बैगा, चली गई युवक की जान

Trident-fired Baiga arrested: दरअसल मामला, रतनपुर और मस्तूरी थाना क्षेत्र का है। जहां पोड़ी निवासी मनोरोगी ग्रामीण टेकूराम निर्मलकर का इलाज अस्पताल में चल रहा था, उसके स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर परिवार वाले उसे मस्तूरी क्षेत्र में बैगा लीलाराम रजक के पास ले गए। यहां बैगा ने इलाज के नाम पर उसे गरम त्रिशुल से कई बार दागा। जलने से टेकू के शरीर में इंफेक्शन फैल गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

अतंरिक्ष में एडल्ट फिल्में शूट करना चाहता है ये एक्टर, एलन मस्क से मांगी मदद!

Trident-fired Baiga arrested: मौत के बाद परिजनों ने मामले की शिकायत रतनपुर थाने में की, जहां से पुलिस ने मस्तूरी पुलिस के साथ मिलकर मामले में जांच शुरू किया। इस दौरान पीएम रिपोर्ट में इन्फेक्शन फैलने से मौत की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी बैगा लीलाराम रजक की तलाश शुरू की और गृहग्राम से उसे आज गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बैगा को कोर्ट में पेश कर जेल दाखिल कर दिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक