Disclosure in suicide note: The woman told the reason for her suicide

Disclosure in suicide note: “पति से ना शारीरिक सुख मिल रहा और ना ही बच्चों का”, सुसाइड नोट लिखकर पत्नी ने दे दी जान

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 02:43 PM IST, Published Date : February 1, 2023/2:43 pm IST

Disclosure in suicide note: ढाई साल पहले जिस महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी थी उसकी मौत की वजह अब सामने आई हैं. सुसाइड नोट में हुए इस खुलासे के बाद पुलिस ने उसके पति को हिरासत में ले लिया हैं। आत्महत्या का यह मामला ढाई साल पुराना बताया जा रहा हैं लेकिन पुलिस अब हरकत में आई हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Read more : यह बजट गांव-गरीब, किसान-युवा सबके सपनों को करेगा पूरा, PM मोदी ने कही ये बड़ी बात 

Disclosure in suicide note: यह पूरा मामला बिलासपुर जिले के चकरभाठा इलाके का हैं। दरअसल यहाँ के सीआईएसएफ कैम्प में रहने वाली पूजा यादव (25) ने दो साल पहले 21 सितम्बर को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने शुरूआती जाँच के बाद शव को पीएम के पश्चात परिजनों को सौंप दिया था। पुलिस को इस जाँच के दौरान एक सुसाइड नोट भी मिला था जिसमे पूजा ने अपनी मौत की वजहों को लिखा था। घटना के बाद इस नोट को जांच के लिए भेजा गया था।

Read more : Union Budget 2023: 5G सर्विस को विकसित करने के लिए 100 लैब्स का ऐलान, मिलेगी सुपरफास्ट इंटरनेट स्पीड

Disclosure in suicide note: पूजा ने बताया था की उसके बच्चे नहीं हैं और ना ही पति की ओर से उसे शारीरिक सुख मिल पा रहा हैं। इसी बात से प्रताड़ित होकर वह सुसाइड कर रही हैं। इस तरह पूजा ने अपने पति नागेंद्र को इस मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था। पुलिस ने अब केस में कार्रवाई आगे बढ़ाते हुए उसके पति को हिरासत में ले लिया हैं। पुलिस ने उसके पति के खिलाफ धारा 306 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया हैं।

Read more : #Budget2023 : केंद्रीय वित्त मंत्री ने संबलपुरी सिल्क साड़ी को पहनकर किया बजट पेश, यह है इसके पीछे की खास वजह