‘2023 में छत्तीसगढ़ में बनेगी भाजपा की सरकार’ कार्यसमिति की बैठक के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह ने कही ये बात

कार्यसमिति की बैठक के बाद पूर्व सीएम रमन सिंह ने कही ये बात! BJP Will Frame Govt in CG at 2023 says former CM Raman Singh

Edited By: , May 29, 2022 / 01:01 AM IST

रायपुर: BJP Will Frame Govt in CG 2 दिवसीय छत्तीसगढ़ बीजेपी कार्यसमिति की बैठक कल खत्म हो गई, लेकिन एक बयान अब भी सुर्खियों में है। खबर थी कि बैठक में रमन सिंह ने बीजेपी की स्थिति ठीक नहीं होने की बात कही। लेकिन इस बयान का खंडन खुद रमन सिंह ने किया है।

Read More: ‘स्पिक मैके अनुभव-4’ की सात दिवसीय कार्यशाला 29 मई से, देश भर से 2500 छात्र होंगे सहभागी 

BJP Will Frame Govt in CG उनका कहना है कि गलत तरीके से खबर को छपवाने का कमाल कांग्रेस का हो सकता है। मेरा दावा है कि 2023 में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। हमें वोट प्रतिशत 36 से बढ़ाकर 51% तक ले जाना होगा।

Read More: थाने में ही हेड कॉन्सटेबल ने महिला कॉन्सटेबल के साथ की ऐसी हरकत, वायरल हो गया वीडियो, पुलिस महकमे में हड़कंप

वहीं प्रदेश अध्यक्ष साय ने भी कहा कि स्थिति ठीक नहीं होने की बात रमन सिंह ने नहीं की है। ये बात सही है कि 2023 में जीतने के लिए वोट प्रतिशत 51 तक ले जाना होगा। अब इस पर कांग्रेस की एंट्री होना लाजमी है।

Read More: 29 मई को कोण्डागांव जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, कई विकास कार्यों की देंगे सौगात

मंत्री रविंद्र चौबे ने बीजेपी और रमन सिंह पर तंज कसा है उनका कहना है कि रमन सिंह ने वस्तुस्थिति को स्वीकार कर लिया है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की हालत ठीक नहीं है। छत्तीसगढ़ में भाजपा की तीन बार सरकार भी उसकी B टीम के कारण बनी। लेकिन अब बीजेपी कांग्रेस का मुकाबला नहीं कर सकती।

Read More: कांग्रेस की ​शिकायत के बाद रद्द हुआ नगर निगम का आरक्षण, नहीं किया गया था रोटेशनल आरक्षण का पालन