Chhattisgarh: 9 killed, many injured in different road accidents

छत्तीसगढ़: अलग-अलग सड़क हादसों में अब तक 9 की मौत, कई घायल

Chhattisgarh Road accident: सड़क हादसों  में अब तक 9 लोगों की मौत हो गई है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : January 18, 2022/1:01 pm IST

रायपुर। Chhattisgarh Road accident news : छत्तीसगढ़ में आज का दिन अमंगल साबित हो रहा है। एक के बाद एक अलग-अलग जगहों से हा रही सड़क हादसों  में अब तक 9 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इन हादसों में कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: बदमाशों की अब खैर नहीं… पुलिस ने बनाई टॉप10 बदमाशों की लिस्ट, जुटाई जा रही जानकारियां

पहला मामला राजधानी से लगे तिल्दा का है। यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे में 2 बच्चे घायल है। हादसा तिल्दा टोहडा के पास हुआ। तिल्दा पुलिस ने केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: अनोखा क्रिकेट टूर्नामेंटः धोती-कुर्ता पहनकर बल्लेबाजों ने लगाए चौके-छक्के, संस्कृत में हो रही कमेंट्री

 केशकाल में तीन युवकों की दर्दनाक मौत

केशकाल में सामने आए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दो वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई। चपेट में आने 3 लोगों की मौत, जबकि 1 घायल है। फारसगांव थाना क्षेत्र की यह घटना है। इधर अंबिकापुर में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक चालकों को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा रघुनाथपुर चौकी क्षेत्र के पास हुआ है।

यह भी पढ़ें: इन दो जिलों के स्कूली बच्चों को साइकिल खरीदने के लिए अब दिए जाएंगे ई- वाउचर, अन्य जिलों के लिए जारी होगा टेंडर

गरियाबंद में अलग-अलग दो घटनों में दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कचना और धुर्वा के पास दोनों घटना हुई। गरियाबंद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बिलासपुर के सीपथ थाना में एक के बाद एक दो सड़क हादसे हुए हैं। पहली तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर में चढ़ गई। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं कार क्षतिग्रस्त हुआ है। सरकंडा थाना क्षेत्र के सीपत रोड में यह हादसा हुआ।

इससे पहले देर रात सीपत थाने के अंतर्गत लूथरा के पास दो ट्रेलर आपस में भिड़ गए। वहीं हादसे में घायल ट्रेलर चालक को अस्पताल ले जाते समय एंबुलेंस भी पलटा गया। हादसे में एंबुलेंस सवार ड्राइवर की मौत। सीपत के लूथरा के पास देर रात की यह घटना है।