crime in Raipur : Father commits suicide after killing son daughter

सनकी पिता की हैवानियत, बेटा और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर किया ये काम, फैली सनसनी

Crime in Raipur : एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की घटना से गांव में सनसनी फैल गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 7, 2022/9:35 pm IST

रायपुर। crime in Raipur : राजधानी रायपुर से लगे धरसीवां इलाके में हत्या की खौफनाक वारदात हुई है। यहां एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद खुदकुशी कर ली। आरोपी पिता ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें : यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों के सामने ये बड़ी समस्या, पढ़ाई पूरी करने लगाई गुहार

घर से आ रही थी अजीब सी बदबू

crime in Raipur : हत्या की यह वारदात धरसींवा थाना इलाके के देवरी गांव का है। बताया जा रहा है कि घर से आ रही अजीब सी बदबू  लोग परेशान हो गए थे। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो दंग रह गई। कमरे में दो मासूम बच्चों समेत एक युवक की लाश मिली।

यह भी पढ़ें : असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, 917 पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, ऐसे करें आवेदन

दो बच्चों के साथ रहता था पिता

crime in Raipur : प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपी पिता रामेश्वर साहू ने अपने दो बेटा-बेटी के साथ रहते थे। वहीं उनकी पत्नी एक साल पहले बड़े भाई के साथ चली गई थी। इस घटना को लेकर रामेश्वर साहू हमेशा परेशान रहता था। आशंका जताई जा रही है कि आत्मग्लानी के चलते युवक ने खौफनाक कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें : CWG 2022: भारत की झोली में एक और गोल्ड, मुक्केबाज अमित पंघाल ने दिलाया स्वर्ण पदक

जांच में सामने आई ये बात

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को मारने के बाद खुद जहर खाकर खुदकुशी कर ली। इनमें 9 साल का अमित साहू और 6 साल की रागिनी साहू थी। पुलिस तीनों का शव बरामद कर लिया है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की घटना से सनसनी फैल गई।

और भी है बड़ी खबरें…