पांच थानों के TI समेत जिले में डेढ़ दर्जन पुलिस अधिकारियों का तबादला, देखें आदेश कॉपी |

पांच थानों के TI समेत जिले में डेढ़ दर्जन पुलिस अधिकारियों का तबादला, देखें आदेश कॉपी

Transfer in cg: 5 टीआई, 3 एसआई, 2 एएसआई, 2 प्रधान आरक्षक और 6 आरक्षक को इधर से उधर किया गया है। वहीं निरीक्षक सन्नी दुबे को सायबर सेल का प्रभारी बनाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2024 / 05:54 PM IST, Published Date : March 8, 2024/5:52 pm IST

Police transfer in dhamtari: धमतरी। बेहतर पुलिसिंग और विभागीय कार्यो में कसावट लाने के लिए धमतरी पुलिस विभाग में एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने पुलिस अधिकारी कर्मचारियों का तबादला किया है। जिसके तहत 5 टीआई, 3 एसआई, 2 एएसआई, 2 प्रधान आरक्षक और 6 आरक्षक को इधर से उधर किया गया है। वहीं निरीक्षक सन्नी दुबे को सायबर सेल का प्रभारी बनाया गया है।

read more: Crime News : पति को शराब पीने के लिए थी पैसों की जरूरत, पत्नी ने देने से कर दिया मना, शराबी ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट, मची चीख पुकार

Police transfer in dhamtari: बता दें कि इस तबादला से पुलिस विभाग में खलबली मच गई है। माना जा रहा है कि इस तबादला से जिले में कानून व्यवस्था बेहतर होगी। साथ ही अपराधों पर लगाम लगाने में पुलिस विभाग को आसानी होगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में भी कानून व्यवस्था बनाने में पुलिस प्रशासन को आसानी होगी। एक ही थाने में लंबे समय से डटे कर्मचारियों का तबादला किया गया है।

read more: सूचना प्रसारण मंत्री Anurag Thakur ने कैंपेन किया लॉन्च। ‘मेरा पहला वोट देश के लिए’ कैंपेन लॉन्च। कैंपेन के साथ जुड़ने की अपील