BSP Assistant Manager Committed Suicide

भिलाई स्टील प्लांट असिस्टेंट मैनेजर ने कर ली खुदकुशी, पैतृक गांव में फंदे से लटकती मिली लाश, जेब में मिला सुसाइड नोट

भिलाई स्टील प्लांट असिस्टेंट मैनेजर ने कर ली खुदकुशी, पैतृक गांव में फंदे से लटकती मिली लाश! BSP Assistant Manager Committed Suicide

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 11:23 AM IST, Published Date : May 9, 2023/11:23 am IST

भिलाई: BSP Assistant Manager Committed Suicide छत्तीसगढ़ की ट्वीन सिटी भिलाई से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि भिलाई स्टील प्लांट के असिस्टेंट मैनेजर कृष्णकांत वर्मा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि कृष्णकांत वर्मा ने अपने पैतृक गांव सेलूद में फांसी लगाई है। मामले की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: बंगाल में बैन होने के बाद इस राज्य ने ‘टैक्स फ्री’ की ‘द केरल स्टोरी’ सीएम इस दिन अपनी कैबिनेट के साथ देखेंगे फिल्म 

BSP Assistant Manager Committed Suicide मिली जानकारी के अनुसार बीएसपी के असिस्टेंट मैनेजर कृष्णकांत वर्मा की लाश अपने ही गृह गांव में फंदे से लटकती मिली है। बताया जा रहा है कि कृष्णकांत वर्मा की जेब से एक सुसाइड नोट ​भी मिला है, जिसमें उन्होंने प्लांट में काम का तनाव बताया है।

Read More: Khargone Bus Accident Live Update : खरगोन हादसे में कुछ लोगों की हालत नाजुक, इंदौर किया गया रेफर 

बताया गया कि असिस्टेंट मैनेजर कृष्णकांत वर्मा उर्फ राजू ने सोमवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कृष्णकांत का रिसाली में भी निवास था। वो सोमवार की सुबह आठ बजे सेलूद के निकला था। सेलूद पहुंचते ही उसने अपने छोटे भाई शशिकांत वर्मा को मैसेज कर सेलूद में ही रहने के लिए बोला। इसके बाद अपने घर में जाकर फांसी लगा ली। सूचना पर उतई पुलिस मौके पर पहुंची और शव को चीरघर के रवाना किया। मृतक के जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जिसके आधार पर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक