India live News 9 May 2023
LIVE NOW

India live News 9 May 2023: भोपाल: स्पेशल NIA कोर्ट ने आतंकियों को रिमांड पर भेजा

ATS को मिली 10 दिन की रिमांड, 19 मई तक ATS की रिमांड पर

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 06:46 PM IST, Published Date : May 9, 2023/7:21 am IST

India live News 9 May 2023: भोपाल: स्पेशल NIA कोर्ट ने आतंकियों को रिमांड पर भेजा, ATS को मिली 10 दिन की रिमांड, 19 मई तक ATS की रिमांड पर, सभी 10 संदिग्ध आतंकी, आज सुबह पुराने भोपाल से हुई थी गिरफ्तारी.

India live News 9 May 2023: Korba me Hotel me mili Premi Jode ki Lash: प्रदेश के उर्जाधानी यानी कोरबा के एक होटल में उस वक़्त सनसनी फ़ैल गई जब वहां के एक कमरे में ठहरे हुए दो लोगो की लाश फंदे पर लटकती हालत में देखी गई। इसकी सूचना होटल मालिक ने फ़ौरन पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया और कमरे को सील कर होटल स्टाफ से पूछताछ शुरू की।

घटना कोरबा शहर के सीतामणी स्थित चंदेला होटल की हैं। सुसाइड करने वालों की पहचान दीपक कुमार (24) और प्रियंका (22) के तौर पर हुई हैं। दोनों एक ही गाँव डीपरापारा पहंदा के रहने वाले थे। शुरुआती जांच में पता चला हैं की दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों सोमवार की शाम घर से किसी काम के सिलसिले में निकले थे लेकिन फिर वापिस नहीं लौटे। वही आज उनकी लाश होटल के कमरे में फंदे पर झूलती हालत में बरामद की गई।

India live News 9 May 2023: रायपुर: CG बोर्ड के 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, 10 मई को दोपहर 12 बजे जारी होगा रिजल्ट, छग माध्यमिक शिक्षा मंडल के सभागृह में जारी होगा, माशिमं की वेबसाइट पर भी देखा जा सकेगा रिजल्ट।

India live News 8 may 2023: भोपाल। राजधानी भोपाल से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है जिसमें आज मध्य प्रदेश के दो बड़े शहरों में NIA और ATS की टीम ने रेड मारी है। टीम ने भोपाल और छिंदवाड़ा से करीब आधा दर्जन संदिग्ध आतंकी पकड़े है। भोपाल के बाग उमराव दूल्हा, जवाहर कॉलोनी और बाग फरहतअफजा से 4 संदिग्ध गिरफ्तार हुए है।

NIA and ATS raid in MP: पकड़े गए सभी संदिग्ध आतंकी हिज्ब उत तहरीर संगठन से जुड़े हुए थे। NIA और ATS की टीम ने इनके पास से संदिग्ध दस्तावेज सहित देश विरोधी सामग्री मिली है। फिलहाल इस मामले में गिरफ्तारी कर आगे की जांच की जा रही है। आगे पूछताछ में कई खुलासे होने की संभावना है।

 

खरगोन। Khargone Bus Accident मध्य प्रदेश के खरगौन में बड़ा हादसा हुआ है। दसंगा में पुल से एक बस नीचे गिर गई। बस में करीब 70 से ज्यादा यात्री सवार थे। जिसमें 50 से ज्यादा यात्री की घायल होने की खबर है। वहीं इस घटना में 22 लोगों की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल है।

Read More: बातों में फंसाकर खुलवाती थी कपड़े, फिर स्क्रीनशॉट और वीडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल, पुलिस ने ‘सेक्सटॉर्शन’ गिरोह का किया भंडाफोड़  

Khargone Bus Accident वहीं, घटनास्थल पर यात्रियों की चीख-पुकार मची हुई है। बस को काफी नुकसान पहुंचा है। हादसे में जख्मी लोग मदद की गुहार लगाते हुए दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि ये बस टेमला रोड होते हुए जा रही थी। वहीं, घटनास्थल पर काफी लोगों की भीड़ जुट गई है। घटनास्थल पर मौजूद लोग खुद बस से लोगों को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक