EX Cm Raman Singh Reported Covid 19 Positive

पूर्व सीएम रमन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

पूर्व सीएम रमन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसेलेट! EX Cm Raman Singh Reported Covid 19 Positive

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : July 24, 2022/1:01 pm IST

रायपुरः कोरोना का संक्रमण एक बार फिर देश के कई राज्यों में तेजी से पांव पसार रहा है। छत्तीसगढ़ में संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। कल भी पूरे प्रदेश में 500 से अधिक नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई थी। इसी बीच खबर आ रही है कि प्रदेश के पूर्व सीएम रमन सिंह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद डॉ रमन सिंह ने ट्वीट कर दी है।

Read More: इस फ्लॉप फिल्म की रीमेक बना रहे सलमान, नाम जानकर होगी हैरानी… 

पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट करके लिखा है कि मैंने कोविड टेस्ट कराया है, जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमण को देखते हुए कुछ दिन आइसोलेशन में रहूंगा। मेरा निवेदन है कि विगत दिनों जो भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं, वह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए, अपना कोविड टेस्ट जरूर कराएं।

Read More: 10वीं में कम नंबर लाकर भी बन सकते हैं कलेक्टर, एक बार देख लें IAS की ये मार्कशीट

स्वास्थ्य विभाग की ओर से शनिवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में 511 नए मरीज मिले। इसके साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 3830 पहुंच गई है। सबसे ज्यादा 621 रायपुर व 546 एक्टिव केस दुर्ग जिले में हैं। कोरोना से रायपुर में 1 की मौत भी हुई है। राज्य शासन ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य की सीमाओं और सभी एयरपोर्ट पर कोविड जांच अनिवार्य किया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने कोविड गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करने और वैक्सीनेशन में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

Read More: बेरहम चाचा ने पांच साल की भतीजी के साथ कर दिया कांड, जानकर दहल जाएगा दिल 

 
Flowers