Jogi Congress started membership campaign

Pendra news: सदस्यता महाअभियान की शुरुआत, इस विचारधारा पर कार्य करेगी जनता कांग्रेस

सदस्यता महाअभियान की शुरुआत, इस विचारधारा पर कार्य करेगी जोगी कांग्रेस Jogi Congress started membership campaign

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 05:52 PM IST, Published Date : May 3, 2023/5:51 pm IST

Jogi Congress started membership campaign: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही।  छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के मंगली बाजार गौरेला से सदस्यता महाअभियान की शुरुआत किया है। जो पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश भर में यह अभियान चलाया जाएगा।

READ MORE: हाथ में डंडा लिए गड़वा बाजा और दोहे की गूंज पर थिरके कांग्रेस विधायक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इसके माध्यम से पार्टी लोगों के साथ सीधे जुड़ने और उनकी समस्याओं से रूबरू होने के साथ छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया की विचारधारा पर कार्य करेगी। 29 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री व पार्टी के संस्थापक स्वर्गीय अजीत जोगी के 77 वी जयंती के दिन से यह सदस्यता महाअभियान प्रारंभ किया गया है।

READ MORE: छत्तीसगढ़: कांग्रेस कार्यकर्ता की थाने में पिटाई पर बढ़ा विवाद, आईपीएस पर लगाया बड़ा आरोप 

Jogi Congress started membership campaign: आपको बता दें कि यह सदस्यता महा अभियान 29 मई स्वर्गीय जोगी जी के पुण्य तिथि तक चलेगा, जिसमें पार्टी के द्वारा एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया है। इसके साथ ही जोगी कांग्रेस के वेबसाइट पर भी जाकर लोग जुड़ सकेंगे और आगे भी लोग सदस्य ही नहीं बल्कि पार्टी के लीडर रह सकेंगे, जिनको पार्टी के द्वारा ट्रेंड किया जाएगा। इससे आगे स्वर्गीय अजीत जोगी की विचारधारा छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया की तर्ज पर यह सदस्य की टीम कार्य करेगी। IBC24 से शरद अग्रवाल की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें