Congress big allegation on Modi

PM ने नारा दिया ‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’, आज खुद खा रहे, किसी को खाने नहीं दिए, कांग्रेस का मोदी पर बड़ा आरोप

Congress big allegation on Modi: PC में पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरणदास ने कहा कि हिंडनबर्ग रिपोर्ट की JPC से जांच कराई जाए। पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरणदास ने कहा कि PM ने नारा दिया था न खाऊंगा, न खाने दूंगा। लेकिन आज खुद खा रहे हैं, किसी को खाने नहीं दिए।

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 01:14 PM IST, Published Date : February 17, 2023/1:14 pm IST

Congress’s big allegation on Modi

रायपुर। हिंडनबर्ग रिपोर्ट मामले पर आज छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस कर केंद्र सरकार को घेरा। पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरणदास और PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम ने PC लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

PC में पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरणदास ने कहा कि हिंडनबर्ग रिपोर्ट की JPC से जांच कराई जाए। पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्त चरणदास ने कहा कि PM ने नारा दिया था न खाऊंगा, न खाने दूंगा। लेकिन आज खुद खा रहे हैं, किसी को खाने नहीं दिए।

hindenburg report on adani

उन्होंने आरोप लगाते हए कहा ​कि केंद्र सरकार की मदद से अडानी की संपत्ति बढ़ी। फर्जी तरीके से अडानी की संपत्ति बढ़ाई गई। केंद्र सरकार ने अडानी के अनुरूप योजना बनाई, जिसके कारण उन्हे लाभ मिला। कांग्रेस इस मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ लड़ेगी।

read more: भारत में Twitter के दफ्तरों पर लटका ताला, CEO मस्क का 4 हजार कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम का निर्देश

read more:  Sehore news :रुद्राक्ष वितरण महोत्सव में मची अफरा तफरी, अपनों की तलाश में जुटे श्रद्धालु , आधा दर्जन से ज्यादा लोग लापता