Amit Shah Speech in Kanker : 'अभी-अभी कांग्रेस पार्टी को मिर्ची लगी है', गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कांकेर में सभा की प्रमुख बातें जाने यहां | Amit Shah targeted Congress in Kanker

Amit Shah Speech in Kanker : ‘अभी-अभी कांग्रेस पार्टी को मिर्ची लगी है’, गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कांकेर में सभा की प्रमुख बातें जाने यहां

Amit Shah Speech in Kanker : गृहमंत्री शाह ने सभा में राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 01:53 PM IST, Published Date : April 22, 2024/1:53 pm IST

कांकेर : Amit Shah Speech in Kanker : देश के गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर है। अपने दौरे के दूसरे दिन गृहमंत्री शाह कांकेर पहुंचे। गृहमंत्री अमित शाह ने नाहरदेव मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। गृहमंत्री शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत छत्तीसगढ़ के देवी देवताओं को प्रणाम कर के किया। गृहमंत्री शाह ने कांकेर की सभा में राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने नक्सलवाद को लेकर भी बयान दिया।

यह भी पढ़ें : Hanuman Jayanti Wishes 2024: ‘जिनके मन में है राम, ऐसे प्यारे मेरे हनुमान’, ये खास संदेश भेज कर अपनों को दें हनुमान जयंती की शुभकामनाएं 

गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Amit Shah Speech in Kanker : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस अपने वोट बैंक को संतुष्ट करने के लिए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आई। कांग्रेस ने कई सैलून तक राम मामंदिर निर्माण पर रोक लगाए रखी। पीएम मोदी के पास उनके 10 साल के काम का सर्टिफिकेट है। भाजपा की सरकार ने केंद्र की योजनाओं ने घर घर तक पहुंचा कर लोगों को लाभ पहुंचाया। गृहमंत्री शाह ने कांकेर में बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि, तीसरी बार भाजपा की सरकार बनते ही देश भर के वरिष्ठ नागरिकों को फ्री इलाज दिया जाएगा।

कांग्रेस को लगी मिर्ची

Amit Shah Speech in Kanker :  गृहमंत्री शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, “अभी-अभी कांग्रेस पार्टी को मिर्ची लगी है क्योंकि PM मोदी ने उनके घोषणापत्र में से सबकी संपत्ति का सर्वे करने वाली बात कही है। PM मोदी ने कल कहा कि क्यों करना है सर्वे? आज पूरी कांग्रेस पार्टी इसपर PM मोदी पर सवाल उठा रही है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उनके घोषणापत्र में सर्वे की बात है या नहीं? मनमोहन सिंह ने कहा था कि संसाधन पर पहला अधिकार अल्पसंख्यकों का है, आदिवासी, दलित का नहीं।” भाजपा का कहना है सबसे पहला हक़ गरीबो का आदिवासियों दलितो का है।

यह भी पढ़ें : Zomato Hike Platform Fees: जोमैटो ने बंद की ये सर्विस… अब खाना मंगवाने पर देना होगा इतना एक्स्ट्रा चार्ज 

दो साल में खत्म कर देंगे नक्सलवाद

Amit Shah Speech in Kanker :  नक्सलवाद पर बात करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, पांच साल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार थी, लेकिन नक्सलवाद के खिलाफ कोई काम नहीं किया गया। भाजपा की सरकार बने 4 महीने ही हुए हैं और 90 से ज्यादा नक्सलियों को मार गिराया गया है। 200 से ज्यादा नक्सलियों ने आत्मसमर्पण कर दिया है। गृहमंत्री शाह ने आगे कहा कि, नक्सली या तो सरेंडर कर दे या फिर लड़ाई का परिणाम तो सबको पता ही है। भाजपा को एक बार फिर मौका दीजिए दो साल के अंदर छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद खत्म कर देंगे।

इसके साथ ही गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि, नक्सलवाद की समाप्ति के साथ साथ छत्तीसगढ़ के विकास के लिए भाजपा सरकार अग्रसर है। मनमोहन सिंह की सरकार ने 10 साल में छत्तीसगढ़ को केवल 77 हजार करोड़ दिए और पीएम मोदी ने 10 साला में छत्तीसगढ़ को 3 लाख 20 हजार करोड़ रुपए दिए हैं। देशभर में 2029 तक मुफ्त राशन योजना जारी रहेगी। नल से पानी की तरह घर मे अब रसोई गैस उपलब्ध होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

 
Flowers