Keshkal MLA Santram Netam Wear Traditional Dress and Become Raut

राउत का वेश धारण कर दोहा लगाने लगे केशकाल विधायक संतराम नेताम, कहा- अरे…अरे…भाई रे…

राउत का वेश धारण कर दोहा लगाने लगे केशकाल विधायक संतराम नेताम! Keshkal MLA Santram Netam Wear Traditional Dress and Become Raut

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 5, 2021/9:22 pm IST

केशकाल: MLA Santram Netam Become Raut  दीपावली का पर्व पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है। वहीं दीपावली के दूसरे दिन गोवर्धन पूजा कर गोधन की पूजाकर खिचड़ी खिलाई जाती है। इस मौके पर केशकाल विधायक सन्तराम नेताम ने भी ग्राम कोंगेरा के गौठान में सभी गाय बैलों का विधिवत पूजा अर्चना कर खिचड़ी खिलाया, जिसके बाद ग्राम घुटकेल में प्रतिवर्ष होने वाले गोवर्धन पूजा में भी शामिल हुए।

Read More: LPG Gas Subsidy: अब इन रसोई गैस उपभोक्ताओं को नहीं मिलेगी सब्सिडी! सरकार बना रही नया प्लान

MLA Santram Netam Become Raut  बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी विधायक संतराम नेताम अपने नए अंदाज और पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए। कुछ दिन पूर्व दशहरा पर्व में कुम्भकर्ण के रूप धारण कर रामलीला में भाग लिए थे। इस बार भी गोवर्धन पूजा के दौरान यादव समाज के वेशभूषा पहन यादव समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां बाल गोपाल यादव समाज नाचा पार्टी के साथ मिलकर राउत दोहा कहते हुए कार्यक्रम में लोगों का मनोरंजन किया।

Read More; IND vs SCO Live Score: स्कॉटलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के बॉलर्स की आतिशबाजी, 44 पर स्कॉटलैंड का चार विकेट गिरा

इस दौरान विधायक सन्तराम नेताम ने बताया कि ग्राम घुटकेल में होने वाले गोवर्धन पूजा को देखने आसपास के क्षेत्र सहित अन्य जिलों से भी लोग इस कार्यक्रम को देखने पहुचते हैं। क्योंकि इस कार्यक्रम का अलग ही महत्व है, जहां पर यादव समाज व ग्राम प्रमुखों के द्वारा विधिवत पूजा अर्चना करने उपरांत गोबर का पूजा किया जाता है, जिसके बाद एक गाय के बछड़े को खिचड़ी खिलाई जाता है।

Read More: 3 महीने से घर ही नहीं आया पति, लेकिन पत्नी हो गई प्रेग्नेंट, कहा- सपने में आते हैं वो