Lormi News: क्लास के समय पढ़ाई छोड़कर धरने पर बैठे सैकड़ों छात्र, अपनी इस मांग को लेकर जमकर किया धरना प्रदर्शन |

Lormi News: क्लास के समय पढ़ाई छोड़कर धरने पर बैठे सैकड़ों छात्र, अपनी इस मांग को लेकर जमकर किया धरना प्रदर्शन

Lormi News: क्लास के समय पढ़ाई छोड़कर धरने पर बैठे सैकड़ों छात्र, अपनी इस मांग को लेकर जमकर किया धरना प्रदर्शन

Edited By :   |  

Reported By: Sourabh Dubey

Modified Date:  January 17, 2024 / 05:15 PM IST, Published Date : January 17, 2024/5:15 pm IST

लोरमी। Lormi News:  लोरमी में एकलव्य आवासीय विद्यालय के सैकड़ों छात्र धरने पर बैठ गए हैं। आज सुबह से ही इनकी पढ़ाई ठप चल रही है। अपनी कई मांगों को लेकर एकलव्य आवासीय विद्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन में बैठ गए हैं। सभी छात्र-छात्राएं अपने हाथ में तख्ता लिए हैं, जिसमें प्रचार्य को हटाने की मांग की जा रही है। बता दें, कि आज सुबह से ही पढ़ाई के समय बच्चे धरना प्रदर्शन पर बैठ गए। जिससे उनकी पढ़ाई पूरी तरह बंद पड़ी हुई है। छात्र-छात्राओं ने अपनी कई मांगों को लेकर लगातार विद्यालय प्रबंधन को कई दफा सूचना दी है। इसके बावजूद महीनों बाद भी उनकी मांग को पूरा नहीं किया गया है। जिसके चलते आज सुबह से ही बच्चे धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

Read More: बेटे की चाह में महिला ने लिया तंत्र-मंत्र का सहारा, तांत्रिक का डोल गया मन, फिर किया ये गंदा काम.. 

बता दें कि जहां एक तरफ बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ एकलव्य आवासीय आदर्श आवासीय विद्यालय प्रबंधन की पोल खुलती हुई नजर आ रही है। छात्राओं का कहना है कि, मुंगेली जिले के जवाबदार अधिकारी जब तक मौके पर आकर समस्या का निराकरण नहीं करेंगे, तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

Read More: Alirajpur News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने किया प्राण प्रतिष्ठा पर आधारित कैलेंडर का विमोचन, कहा-भगवान राम किसी एक पार्टी या पक्ष के नहीं बल्कि सभी के हैं

Lormi News:  स्कूल के पालक संघ के अध्यक्ष स्कूल प्रबंधन पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि यहां पढ़ रहे छात्रों को पुस्तक,ड्रेस और भोजन के लिए भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई बार जिम्मेदार अधिकारियों को समस्या के बारे में बताने पर भी कोई निराकरण नहीं हो रहा है। लिहाजा स्कूल के छात्रों ने खुद ही मोर्चा उठा लिया है। वहीं स्कूल की प्रिंसिपल छात्रों के इस प्रदर्शन के संबंध में अधिकारियों को अवगत कराने की बात कह रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp