नशा कारोबार पर एक्शन: राजीव नगर में दबिश देकर पुलिस ने बरामद किया हुक्का से संबंधित सामग्रियों का जखीरा

अब ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में आज शहर के राजीव नगर में दबिश देकर पुलिस ने हुक्का से संबंधित साम​ग्रियों का जखीरा बरामद किया है।

: , November 10, 2021 / 02:14 PM IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद रायपुर पुलिस अब ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में आज शहर के राजीव नगर में दबिश देकर पुलिस ने हुक्का से संबंधित साम​ग्रियों का जखीरा बरामद किया है।

यह भी पढ़ें : हमीदिया अस्पताल को राजधानी परियोजना प्रशासन गैस राहत विंग ने पहले ही किया था सचेत, सुरक्षा नियमों को लेकर लिखा था पत्र

जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी कारोबारी अशोक मंधानी के मकान से हुक्का से संबंधित सामग्रियों का जखीरा बरामद किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से यह अवैध धंध कर रहा था वहीं अब पुलिस ने दबिश देकर इस पूरे मामले का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें :  एक हफ्ते तक टल सकती है पंडरी बस स्टैंड की ISBT में शिफ्टिंग, पहले होगा बसों का ड्राई रन, अधिकारियों के साथ बैठक के बाद कलेक्टर ने लिया फैसला

बता दें कि पुलिस ने आरोपी के पास कुल 3 हजार पैकिंग हुक्का पार्टस बरामद किया है। 1,100 नग पाईप, 1 हजार नग चिलम पाईप, 1 क्विंटल 50 किग्रा हुक्का फ्लेवर्स और अन्य सामग्री जब्त किया है। जिसकी कुल कीमत लगभग 50 लाख रुपए बताई जा रही है। खम्हारडीह थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें :  ‘Hamidia’, हादसा और हाहाकार! मासूमों की मौत के कितने गुनहगार?