Scripture, culture and politics..the fight of politics..the cry of religion..

शास्त्र, संस्कृति और सियासत.. सियासत की लड़ाई..धर्म की दुहाई..

fight of politics..the cry of religion : छत्तीसगढ़ में सियासत की लड़ाई में धर्म की दुहाई दी जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रामचरित मानस

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 11:07 PM IST, Published Date : February 4, 2023/11:07 pm IST

रायपुर : fight of politics..the cry of religion : छत्तीसगढ़ में सियासत की लड़ाई में धर्म की दुहाई दी जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रामचरित मानस पर एक बयान दिया, जिस पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सवाल खड़े किए.. इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए बीजेपी के शासनकाल में छत्तीसगढ़ की संस्कृति बिगड़ने और मेले को कुंभ का नाम देने पर सवाल उठाया।

यह भी पढ़ें :  लव जिहाद.. साजिश Vs सियासत.. क्यों नहीं रुक रहा लव जिहाद?

fight of politics..the cry of religion :  छत्तीसगढ़ की राजनीति में धर्म युद्ध छिड़ गया है। राम और रामचरित मानस पर हो रही राजनीति.. राजिम कुंभ और छत्तीसगढ़ की संस्कृति तक पहुंच चुकी है। रामचरित मानस पर सीएम भूपेश के बयान पर बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सवाल खड़े किए तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने करारा पलटवार किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी वोट बैंक की राजनीति कर रही है और उसे भगवान राम से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर भी सीधा हमला बोलते हुए उन पर छत्तीसगढ़ की संस्कृति बिगाड़ने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें : नौकर के साथ चल रहा था महिला का प्रेम प्रसंग, पति ने पकड़ा रंगे हाथों, फिर हुआ खुनी खेल 

fight of politics..the cry of religion :  सीएम के इस बयान पर बीजेपी का भी जवाब आया है। बीजेपी नेता केदार गुप्ता ने उन्हें धर्म पर बयानबाजी छोड़कर सरकार चलाने पर ध्यान देने की सलाह दी है।

राम के मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पीछे नहीं रहना चाहती। अब इसमें संस्कृति और कुंभ का तड़का लग गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये मुद्दा फिलहाल सियासी हॉट केक बना रहेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें