Thieves raided a deserted house, jewelery worth lakhs crossed

सूने मकान में चोरों ने बोला धावा, पार किए लाखों के जेवरात, सीसीटीवी फुटेज देखकर उड़े पुलिस के होश

Thieves stole jewelery worth lakhs : राजधानी में इन दिनो बहारी चोर गैंग के हौंसले काफी बुलंद है। शातिर चोर शहर के आउटर इलाकों की कॉलोनियो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : July 26, 2022/2:32 am IST

रायपुर : Thieves stole jewelery worth lakhs : राजधानी में इन दिनो बहारी चोर गैंग के हौंसले काफी बुलंद है। शातिर चोर शहर के आउटर इलाकों की कॉलोनियो के सूने मकानो को अपना शिकार बना रहे है। इसी बिच राजधानी के सूने मकान से लाखों के गहने चोरी होने की खबर सामने आई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : ‘मन करता है राजनीति छोड़ दूं’ इस केंद्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान 

10 लाख के आभूषण ले उड़े चोर

Thieves stole jewelery worth lakhs : बता दें कि, सरोना अरिहंत नगर में रहने वाले स्टील फैक्ट्री में परचेज ऑफिसर वी आर पटनायक 22 जुलाई को परिवार को लेने हैदराबाद गये थे। 24 जुलाई को जब वो वापस आए तो घर का दरवाजा टुटा मिला। जब वो घर के अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कमरे में सामान बिखरा हुआ था और कमरे में रखी अलमारी काटकर अज्ञात शातिर चोरो ने 120 ग्राम सोने के और 200 ग्राम चांदी के आभूषण पार कर दिए। इस आभूषणों की कीमत करीब 10 लाख बताई जा रही है।

यह भी पढ़े : शाही ईदगाह मस्जिद की पुनरीक्षण याचिका को कोर्ट ने किया मंजूर, इस दिन होगी अगली सुनवाई 

सीसीटीवी फुटेज में चड्डी बनियान पहनकर चोरी करते दिखे चोर

Thieves stole jewelery worth lakhs : पूरी घटना की जानकारी आमानाका पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी को खंगाला। फुटेज में 4 से 5 अज्ञात शातिर चोर चड्डी बनियान पहने हुए वारदात को अंजाम देते हुए दिखे। फुटेज को देखने के बाद पुलिस बाहरी चड्डी बनियान गैंग द्वारा वारदात करने की आशंका जता रही है। पुलिस के मुताबिक इसके अलावा शहर की कई आउटर इलाको की क़ॉलोनियो में इसी हुलिये के लोगो द्वारा वारदात करते हुए नजर आये है जिसके आधार पर पुलिस चड्डी बनियान गैंग के राजधानी में सक्रीय होने की आशंका भी जता रही है। फिलहाल आमानाका थाना पुलिस ने अज्ञात शातिर चोरो के खिलाफ मामला दर्जकर तलाश शुरू कर दी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें