Tragic accident! High speed tractor hit, 2 people died on the spot

दर्दनाक हादसा! तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 2 लोगों की मौके पर मौत, एक गंभीर रूप से घायल

दर्दनाक हादसा ! तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 2 लोगों की मौके पर मौत, एक गंभीर रूप से घायल Tragic accident! High speed tractor hit

Edited By: , November 29, 2022 / 08:22 PM IST

Tragic accident: धमतरी। धमतरी जिला में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार 2 युवतियों को बुरी तरह से चपेट में लिया। इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर के पहियों के नीचे आई दोनों युवतियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वही घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर का चालक मौके से फरार हो गया। बता दें कि स्कूटी सवार पर 3 थी जिसमें 2 की मौके पर ही मौत हो गई और 1 का इलाज का चल रहा है।

Read more: SC का ऐतिहासिक फैसला! आज से घर बैठे देख और सुन सकेंगे सुप्रीम कोर्ट की लाइव स्ट्रीमिंग 

Tragic accident: दरअसल यह पूरा घटनाक्रम धमतरी जिला के मगरडोल थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बीते देर शाम के वक्त मगरडोल विकासखंड के खैरझिटी बेलोदी नहर के पास ये हादसा हुआ। यह भयानक घटना क्षमा निषाद और भारती पटेल एक साथ फार्मा कंपनी में काम करती थी। दोनों सहेलियां अपने एक अन्य साथी के साथ स्कूटी से दवा का आर्डर लेने मगरडोल की ओर रवाना हुए थे। इसी दौरान बीच रास्ते में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार तीनों लोगों को चपेट में लेकर कुचल दिया।

Read more: उत्पादों के पाउचों पर छपी तस्वीरों को लेकर ‘बवंडर बाबा’ ने खोला मोर्चा, देश भर की कर रहे यात्रा, जानें क्या दे रहे सन्देश? 

Tragic accident: इस दुर्घटना में जहां ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी चला रहा युवक बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं स्कूटी में सवार क्षमा निषाद और भारती पटेल ट्रैक्टर के पहिये की चपेट में आ गये। इस दर्दनाक हादसे में दोनों लड़कियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि घायल युवक को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना की जानकारी के बाद मगरडोल पुलिस ने इस दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी हैं।

और भी है बड़ी खबरें…