BJP रमन सिंह के चेहरे को सामने रख कर लड़ेगी विधानसभा चुनाव ? जवाब में प्रदेशाध्यक्ष साय ने कह दी बड़ी बात | Will BJP fight assembly elections by keeping Raman Singh's face in front?

BJP रमन सिंह के चेहरे को सामने रख कर लड़ेगी विधानसभा चुनाव ? जवाब में प्रदेशाध्यक्ष साय ने कह दी बड़ी बात

जिस चेहरे के दम पर भाजपा ने छत्तीसगढ़ में 15 साल राज किया और जो चेहरा पार्टी की पहचान बना रहा... क्या अब वो चेहरा भाजपा के लिए अगले चुनाव में बदल सकता है?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 18, 2021/5:54 pm IST

रायपुर। chhattisgarh assembly election :जिस चेहरे के दम पर भाजपा ने छत्तीसगढ़ में 15 साल राज किया और जो चेहरा पार्टी की पहचान बना रहा… क्या अब वो चेहरा भाजपा के लिए अगले चुनाव में बदल सकता है? जी हां कुछ यही संकेत दिया है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने… अंबिकापुर दौरे पर आए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय से जब रमन सिंह के चेहरे पर चुनाव लड़ने को लेकर सवाल हुआ, तो उन्होंने साफ कहा कि किसके चेहरे को आगे रखकर चुनाव लड़ेंगे ये समय तय करेगा।

ये भी पढ़ें: महाराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा तोड़े जाने से पाकिस्तान में सिख समुदाय नाराज

chhattisgarh assembly election : उन्होंने कहा कि फिलहाल हमारा मुख्य मुद्दा 2023 का चुनाव जीतना है। प्रदेश में आदिवासी मुख्यमंत्री के सवाल पर विष्णुदेव साय ने कहा कि कई प्रदेशों में भाजपा ने आदिवासी मुख्यमंत्री बनाए हैं। उनके इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से पार्टी के भीतर और बाहर प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सियासी सरगर्मियां खूब बढ़ी हैं।

ये भी पढ़ें: अफगानिस्तान केंद्रीय बैंक के गवर्नर ने कहा: देश में विदेशी मुद्रा भंडार उपलब्ध नहीं

इसे खुद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने हवा दी थी, जब उन्होंने रायपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये कहा था कि प्रदेश में मुख्यमंत्री के कई चेहरे हैं, उन्हीं में एक छोटा सा चेहरा उनका भी है।

ये भी पढ़ें: जोवियो बोलस्टर्स भारत में दिसंबर 2022 तक 180 करोड़ रुपये का निवेश करेगी

CM पद के कितने दावेदार…रमन सिंह ने खुद को बताया दावेदार…क्या हाईकमान ने उन्हें भरोसा दिया है?

 
Flowers