प्रियंका गांधी को ये क्या बोल गईं केंद्रीय मंत्री उमा भारती, मच सकता है सियासी बवाल | Controversial Statement of Union Minister Uma Bharti while election Championing in Durg Chhattisgarh

प्रियंका गांधी को ये क्या बोल गईं केंद्रीय मंत्री उमा भारती, मच सकता है सियासी बवाल

प्रियंका गांधी को ये क्या बोल गईं केंद्रीय मंत्री उमा भारती, मच सकता है सियासी बवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : April 16, 2019/11:44 am IST

दुर्ग: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान निर्वाचन आयोग की लगातार कार्रवाई के बावजूद विवादित बयानबाजी का सि​लसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक के बाद एक नेताओं के विवादित बयान सामने आ रहे है। इसी कड़ी में भाजपा की केंद्रीय मंत्री उमा भारती का विवादित बयान सामने आया है। दरसअल दुर्ग में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है।

Read More: ये नेत्री करवा रहीं हैं बांग्लादेशी से प्रचार, लोगों ने उठाए सवाल

उमा भारती ने कहा कि जिसका पति चोरी के आरोप में हो उसको लोग किस नज़रिए से देखेंगे। चोर की पत्नी चोर ही कहलाएगी। प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने या राजनीति में आने पर भाजपा को कोई असर नही पड़ेगा। वहीं, उन्होंने इस दौरान सपा नेता आजम खान पर भी जमकर निशना साधा है। उन्होंने कहा कि जयाप्रदा पर की गई निजी टिप्पणी शर्मनाक है। निर्वाचन आयोग को आजम खान पर बैन लगाने के बजाए आजम खान को चुनाव से डिस्क्वालिफाई किया जाना चाहिए। महिलाओं का अपमान करने के लिए भारतीय दंड विधान की प्रक्रिया के तहत आरोप तय होना चाहिए।

Read More: कवासी लखमा के इस बयान से हो सकता है विवाद, जानिए भानुप्रतापपुर में उन्होंने ऐसा क्या कहा

गौरतलब है कि निर्वाचन आयोग विवादित बयान देने वाले नेताओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। आयोग ने सोमवार को 4 बड़े नेताओं को नोटिस थमाते हुए चुनाव प्रचार करने पर बैन लगा दिया है। जिसमे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी, सपा नेता आजम खान और बसपा सुप्रीमो मायावती का नाम शामिल है।