1 Crore Loot in Bank of India including cash and gold

बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 1 करोड़ रुपए की लूट, लूटेरों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 1 करोड़ रुपए की लूट, लूटेरों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम1 Crore Loot in Bank of India including cash and gold

Edited By: , May 27, 2022 / 11:47 PM IST

अररिया: Loot in Bank of India बिहार के अररिया शहर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की एक शाखा से दिन-दहाड़े अपराधियों ने 38 लाख रुपये और 60 लाख रुपये से अधिक सोना सहित करीब एक करोड़ रुपये लूट लिए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घटना की हरेक बिंदुओं की जांच की जा रही है और जल्दी अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला जा रहा है।

Read More: फिर फंदे में लटकी मिली एक और मॉडल की लाश, तीन दिन के भीतर सामने आई दूसरी ऐसी घटना

Loot in Bank of India उन्होंने बताया कि सुरक्षा को लेकर बैंक की गड़बड़ियां भी सामने आयी है। पुलिस बारीकी से घटना की पड़ताल में जुटी है। सिंह ने बताया कि अररिया बस स्टैंड रोड स्थित बैंक की उक्त शाखा के खुलते ही मास्क लगाए चार-पांच अपराधी ने उसके भीतर प्रवेश करने के बाद बैंक मैनेजर सहित अन्य स्टाफ को बंधक बनाकर बाहर से शटर बंद कर दिया।

Read More: फाइनल में पहुंची राजस्थान रॉयल्स, बेंगलुरु को दी 7 विकेट से मात, 14 साल बाद रचा इतिहास… 

अपराधियों ने लूट के दौरान बैंक के गार्ड के बंदूक को तोड़ दिया और फिर कैशियर से चाबी लेकर चेस्ट और लाकर में रखे नगदी और सोना लूट कर फरार हो गये। अधिकारी ने कहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी खोल कर अपने साथ ले गये।

Read More: एक-एक कर बिगड़ने लगी कॉलोनी वासियों की तबीयत, मचा हड़कंप, सामने आई ये बड़ी वजह 

 

#HarGharTiranga