|18 laborers washed away while crossing the raging river

उफनती नदी को पार करते वक्त बह गए 18 मजदूर, चीन से पैदल ही लौट रहे थे घर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 19, 2022/12:31 pm IST

18 laborers washed away : अरूणाचल प्रदेश- अरूणाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां कुमी नदी में लगभग 19 लोगों के डूबने की खबर सामने आ रही है। दरहसल, यह सभी मजदूर हे जो कुरूंग कुमे जिले में भारत-चीन सीमा के पास सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है और सभी मजदूर वहीं काम करते थे। जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह मजदूरों के लापता होने की खबर सामने आई थी, जिसमें से एक का शव कुमी नदी में उतराते मिला। ऐसा बताया जा रहा है कि सभी मजदूरों की मौत नदी में डूबने से हो गई है।

>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More:भोलेनाथ के दरबार में जलाभिषेक के दौरान मची भगदड़, दो महिलाओं की मौत, कई घायल

नहीं मिली छुट्टी तो निकल गए पैदल घर

18 laborers washed away : मजदूर ईद के मौके पर ठेकेदार से छुट्टी की गुहार लगाई थी क्योंकि वह अपने घर असम जाना चाहते है। लेकिन ठेकेदार ने छुट्टी देने से मना कर दिया जिसके बाद मजदूर काम छोड़कर पैदल ही घर निकल गए लेकिन बाद में पता चला कि वह तो घर पहुंचे ही नहीं जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने जांच कर अनुमान लगाया की मजदूर कुरूंग कुमे जिले के घने जंगलों में लापता हो गए लेकिन बाद में पुलिस ने एक मजदूर का शव नदी से बराबद किया। लेकिन अभी तक यह जानकारी पुख्ता नहीं की गई की सभी मजदूरों की मौत नदी में डूबने से हुई या किसी अन्य हादसे का शिकार हुए है।

Read More:’बेटी पर बुरी आत्मा का साया है…’, झाड़ फूंक करने आए तांत्रिक ने मां के सा​मने ही बेटी के साथ किया ये काम

नदी में रेस्क्यू के लिए गई टीम

18 laborers washed away : मजदूरों का गायब होना और एक का शव नदी में मिलने के कारण नदी में सभी मजदूरों की तलाश के लिए रेस्क्यू टीम को भेजा गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि सभी मजदूरों की मौत नदी में डूबने से ही हुई है। लेकिन जब तक स्थिति साफ नहीं हो जाती कुछ कहा नहीं जाता। हालांकि पुलिस बारिकी से जांच कर रही है और जल्द ही स्थिति साफ हो जाएगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi

 
Flowers