23 साल की विधवा से मामा ने की हैवानियत, सर्द रात में निर्वस्त्र कर पीटा, 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Crime in rajasthan : यहां 23 साल की विधवा महिला से उसके मामा ने उसके साथ मारपीट और गंदी हरकतें की है

: , January 28, 2022 / 03:02 PM IST

चूरू। Crime in rajasthan :  राजस्थान में मासूमों, महिलाओं से लगातार हैवानिय की खबरें सामने आ रही है। अलवर, भीलवाड़ा के बाद अब चुरू से खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां 23 साल की विधवा महिला से उसके मामा ने उसके साथ मारपीट और गंदी हरकतें की है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

आरोप है कि पीड़िता का मामा चंद रुपयों के लिए उसकी दूसरी शादी करवाना चाहता था। पीड़िता ने बताया कि चाकू की नोक पर अगवा किया। इसके बाद सूनसान जगह में ले जाकर उसे निर्वस्त्र कर पीटा।

यह भी पढ़ें: बजट 2022-23 को दिया जा रहा अंतिम चरण, कांग्रेस नेताओं के पास है अच्छे सुझाव तो सरकार को दें: मंत्री जगदीश देवड़ा

महिला थानाधिकारी ने बताया कि 23 जनवरी की रात को जब वह अपने घर में सो रही थी। तभी उसका मामा और चाचा उसके कमरे में आये और चाकू की नोक पर बोलेरो से अगवा कर उसे गांव के पास एक बीहड़ में ले गये। वहां उन्होंने उसे सर्द रात में निर्वस्त्र कर पहले थप्पड़, मुक्कों और लाठियों से पिटाई की। फिर रात को ही शराब के नशे में 45 वर्षीय मामा ने उसके साथ गंदी हरकतें करते हुए रेप की कोशिश की। पीड़ित महिला का मेडिकल जांच करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: लड़की को कहता था बहन, फिर एक दिन खेत में बुलाकर बनाया हवस का शिकार, 7 दिनों के भीतर सामने आए लव जिहाद के तीन मामले

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मामा रुपयों के बदले जबरन उसकी शादी दूसरी जगह करवाना चाहता है। वहीं महिला इस फैसले के खिलाफ थी। इसे लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था। इस बीच आरोपी ने घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। सर्द रात में महिला के साथ खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले 6 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: जरूरत पड़ी तो टाली जाएगी 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा, शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान