a father sold his 14 years daughter in dhaulpur and she was raped several times

कलयुगी पिता ने इतने रुपए में बेच दिया अपनी नाबालिग बेटी, खरीदार ने कई महीनों तक किया रेप, फिर…

Rape With Minor Girl in Dhaulpur: एक पिता ने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी को चार लाख रुपए में बेच डाला। उस मासूम के खरीददार ने उससे कई बार रेप किया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 28, 2022/8:57 pm IST

Rape With Minor Girl in Dhaulpur: धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में एक पिता ने अपनी 14 साल की नाबालिग बेटी को चार लाख रुपए में बेच डाला। उस मासूम के खरीददार ने उससे कई बार रेप किया। जैसे-तैसे पीड़िता ने अपनी मां से संपर्क कर आपबीती बताई तो वह कोर्ट पहुंची। पीड़िता की मां ने कोर्ट के इस्तगासे के जरिए सैंपऊ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। अब पुलिस जांच में जुटी है।

Read More : Tathastu Download in Hindi कॉमेडियन Zakir Khan की Tathastu 1 दिसंबर को Amazon Prime पर हो रही रिलीज, हंसते हंसते फूल जाएगी पेट

सैंपऊ पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक नाबालिग पीड़िता की मां का सालभर पहले पति से विवाद हो गया था। पति पत्नी अलग-अलग हो गए। महिला बेटे को लेकर पीहर चली गई। 14 साल की बेटी पिता के पास रह गई थी। उसके बाद 3 मई को महिला के पति और जेठ ने मिलकर बेटी को सौदा कर डाला।

एक अधेड़ को 4 लाख रुपए में बेचा

Rape With Minor Girl in Dhaulpur:  उन्होंने मासूम बेटी को 40 साल के एक अधेड़ को 4 लाख रुपये में बेच दिया। खरीददार उससे लगातार दुष्कर्म करने लगा। ढाई महीने पहले नाबालिग की मौसी की मौत हो गई थी। उसकी गमी में शामिल होने आई नाबालिग ने अपनी मां को आपबीती बताई। यह सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई और वह तुरंत पॉक्सो कोर्ट कोर्ट पहुंची।

Read More : गुजरात की इस सीट पर औवेसी की एंट्री, जहां बीजेपी के हाथ खून से रंगे, वहां AIMIM अध्यक्ष लगा रहे ऐड़ी-चोटी का जोर 

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Rape With Minor Girl in Dhaulpur:  पीड़िता ने कोर्ट से इस्तागासा लेकर अपनी सैंपऊ थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पोस्को कोर्ट के निर्देश पर सैंपऊ थाने में आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सभी एंगल से जांच में जुटी है। राजस्थान में यह पहला मामला नहीं है। पहले भी बेटियों का सौदा करने की खबरें आती रही है। लड़कियों को दूसरे राज्यों में भेजे जाने के भी मामले सामने आ चुके हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें