हनीट्रैप के मामले में एक महिला गिरफ्तार

हनीट्रैप के मामले में एक महिला गिरफ्तार.. 10 लाख की डिमांड कर वसूल चुकी थी 1.5 लाख

हनीट्रैप के मामले में एक महिला गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : January 30, 2022/9:47 am IST

जयपुर, 30 जनवरी (भाषा) राजस्थान के दौसा जिले में हनीट्रैप के मामले में पुलिस ने एक महिला को जयपुर से शनिवार को गिरफ्तार किया। महिला पर आरोप है कि उसने एक व्यक्ति को दुष्कर्म के कथित झूठे मामले में फसांने की धमकी देकर उससे 10 लाख रुपये की मांग की थी।

पढ़ें- कोरोना की रफ्तार थमने लगी तो खुलने लगे स्कूल.. जानिए कहां-कहां लिया गया स्कूलों को खोलने का फैसला

पुलिस ने बताया कि आरोपी सुमन मिश्रा वर्तमान में जयपुर के एक महंगे अपार्टमेंट में रह रही थी। उसने पीड़ित व्यक्ति से 10 लाख रुपये मांगे थे। आरोपी महिला पीड़ित व्यक्ति से 1.5 लाख रुपये वसूल चुकी थी।

पढ़ें- रातापानी वन क्षेत्र बनेगा टाइगर रिजर्व, राज्य और केंद्र सरकार ने दी मंजूरी..सीहोर-अब्दुल्लागंज क्षेत्र भी होगा शामिल 

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने जयपुर के अलग-अलग थानों में कई लोगो के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज कराए हैं। उसके खिलाफ ब्लैकमेलिंग और धोखाधडी के मामले भी दर्ज हैं।

पढ़ें- Urfi Javed हो गईं Oops Moment का शिकार.. ‘दिलबर दिलबर’ पर डांस के दौरान नीचे फिसला टॉप… वीडियो वायरल

दौसा के कोतवाली थानाधिकारी लाल सिंह ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ अक्टूबर 2020 में दौसा के कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी महिला को जांच के बाद शनिवार को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें- महिला सब इंस्‍पेक्‍टर ने पूर्व बीजेपी नेता, पीए, बॉडीगार्ड और ASP सहित 12 लोगों पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने अलग-अलग लोगों से रंगदारी वसूलने के लिये कई मामले दर्ज करवाये थे और उनमें से ज्यादातर मामलों में अंतिम रिपोर्ट दाखिल कर दी गई है।

 

 
Flowers