After raping a calf, the police have taken the accused into custody

शर्मनाक : दो महीने के बछड़े का रेप, 35 साल का शख्स गिरफ्तार, लोगो ने भी जमकर की पिटाई

A shameful case has come to light in Shahjahanpur, Uttar Pradesh. Here a 35-year-old man was caught in objectionable condition with a two-month-old calf. After this, the people around thrashed the young man fiercely and immediately informed the police about it.

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 02:40 PM IST, Published Date : January 23, 2023/2:40 pm IST

It is being told that before the arrival of the police, the accused was also thrashed.

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक शर्मनाक मामला सामने आया हैं। यहाँ एक 35 साल के शख्स को दो महीने के बछड़े के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। इसके बाद आसपास के लोगो ने युवक की जमकर पिटाई भी की और इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल दाखिला करा दिया हैं। उस पर आरोप हैं की उसने दो महीने के बच्चे के साथ रेप किया हैं। स्थानीय लोगो के मुताबिक़ इस करतूत को अंजाम देने के बाद आरोपी भगने की फिराक में था लेकिन उसे धर दबोच गया।

Read more : सुल्ताना से सनातनी बनी सुभी ने क्यों अपनाया हिंदू धर्म? क्यों हुआ श्री कृष्ण से प्रेम? देखें हर सवाल का जवाब

जानकारी के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के सेमराऊ में पुलिस ने रामप्रसाद नाम के 35 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया हैं। जिले के एडिशनल एसपी संजय कुमार ने बताया की आरोपी को स्थानीय लोगो ने दो महीने के बछड़े के साथ रेप करते हुए पकड़ा हैं। पूरा मामला शनिवार रात की बताई जा रही हैं. लेकिन पुलिस को सौंपने से पहले लोगो ने उसकी जमकर पिटाई भी की। पुलिस ने बताया की बछड़े को पशु चिकित्सालय भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read more : 500 किलोग्राम से ज्यादा गांजा जब्त, अब तक सात लोगों को किया गया गिरफ्तार