एक्टर के खिलाफ कैबिनेट मंत्री ने किया 'अपमानजनक' भाषा का इस्तेमाल, अभिनेता ने दायर किया मुकदमा | Kannada actor Chetan Kumar files defamation suit against Karnataka minister

एक्टर के खिलाफ कैबिनेट मंत्री ने किया ‘अपमानजनक’ भाषा का इस्तेमाल, अभिनेता ने दायर किया मुकदमा

एक्टर के खिलाफ कैबिनेट मंत्री ने किया 'अपमानजनक' भाषा का इस्तेमाल, अभिनेता ने दायर किया मुकदमा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 27, 2021/6:36 pm IST

बेंगलुरु, 27 जून (भाषा) कन्नड़ अभिनेता चेतन कुमार ने ब्राह्मणवाद की कथित रूप से आलोचना करने के लिए कर्नाटक के श्रम मंत्री ए शिवराम हेब्बर द्वारा उनके खिलाफ ‘अपमानजनक’ भाषा के इस्तेमाल को लेकर बेंगलुरु की एक अदालत में मंत्री के खिलाफ एक रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

read more: एक्ट्रेस Shehnaaz Gill ने बैकलेस ड्रेस में दिए बोल्ड पोज, अदाओं से बिखेरा जलव…

अभिनेता ने शनिवार को कहा था कि मंत्री ने 11 जून को ट्विटर पर उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इसलिए उन्होंने मंत्री के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।

हेब्बर खुद एक ब्राह्मण हैं और उन्होंने चेतन के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि वह उनके उस ट्वीट को लेकर मुख्यमंत्री से उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू करने का आग्रह करेंगे जो उन्होंने सस्ती लोकप्रियता और तुच्छ लाभ पाने के इरादे से किया है।

read more: अभिनेत्री के साथ लिफ्ट में छेड़छाड़, गायक पर लगा अश्लील हरकत करने क…

चेतन ने कहा, ‘‘मैंने मौजूदा श्रम मंत्री शिवराम हेब्बर के खिलाफ एक रुपये का दीवानी मानहानि वाद दायर किया है। हेब्बर ने मुझ पर निजी हमला करते हुए ‘अपमानजक’ भाषा का इस्तेमाल किया।’’

read more: इस एक्टर का 16 की उम्र में 150 किलो हो गया था वजन, पैरेंट्स की तलाक…