इस एक्टर का 16 की उम्र में 150 किलो हो गया था वजन, पैरेंट्स की तलाक बनी थी वजह.. लेकिन आज है गजब का फिटनेस | The weight of this actor had become 150 kg at the age of 16, the reason was the divorce of the parents.

इस एक्टर का 16 की उम्र में 150 किलो हो गया था वजन, पैरेंट्स की तलाक बनी थी वजह.. लेकिन आज है गजब का फिटनेस

इस एक्टर का 16 की उम्र में 150 किलो हो गया था वजन, पैरेंट्स की तलाक बनी थी वजह.. लेकिन आज है गजब का फिटनेस

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:48 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:48 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। अर्जुन अपनी प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर कम, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं।

पढ़ें- डेल्टा+ वेरिएंट को लेकर हेल्थ सेक्रेटरी ने 8 राज्य…

अर्जुन कपूर की जिंदगी का सबसे बुरा दौर वो था जब उनके माता-पिता का तलाक हुआ। इस तलाक ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया था।

पढ़ें- बच्चे कुदरत की देन हैं, रुकावट डालने का हक किसी को …

अर्जुन उन दिनों परेशानी में आकर ज्यादा खाने लगे थे और हुआ ये कि 16 साल की उम्र में उनका वजन 150 किलो से भी पार पहुंच गया था, जिसकी वजह से उन्हें अस्थमा भी हो गया था और वह ज्यादा लंबे समय तक भाग दौड़ नहीं कर पाते थे।

पढ़ें- कोविशील्ड और कोवैक्सीन कोरोना के अल्फा, बीटा, गामा,…

इस की देन है कि आज अर्जुन एक अच्छी फीजिक के मालिक हैं लेकिन क्या आपको पता है एक समय ऐसा भी था जब अर्जुन का वजन 150 किलो के पार चला गया था।

पढ़ें- ‘सर्किट’ ने अस्पताल की नर्स से की थी शादी, 18 साल ब…

समय के साथ अर्जुन ने खुद को बदला और अपनी पर्सनैलिटी को भी। अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान खान के भाई अरबाज खान की पूर्व पत्नी यानी मलाइका अरोड़ा के साथ उनके रिलेशनशिप की बात जब मीडिया को पता चली तो लोग हैरान रह गए।

 

 
Flowers